Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

निया शर्मा ने रवि दुबे संग शेयर कीं ग्लैमरस और रोमांटिक फोटोज

Nia Sharma and Ravi Dubey

निया शर्मा रवि डुबे

नई दिल्ली| एक्ट्रेस निया शर्मा ने एक्टर रवि दुबे संग ग्लैमरस और रोमांटिक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। निया की लेटेस्ट फोटोज देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं। तस्वीरों में निया और रवि का लुक और अंदाज देखकर फैन्स अपना रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पा रहे हैं। फैन्स का कहना है कि उन्होंने इन तस्वीरों के जरिए इंटरनेट पर आग लगा डाली है।

फिर नाना-नानी बने धर्मेंद्र और हेमा मालिनी, बेटी अहाना ने जुड़वा बच्चों को दिया जन्म

निया की इस पोस्ट में उनके इंडस्ट्री फेंड्स भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक्टर विशाल सिंह ने फायर इमोजी से रिएक्ट किया है। एक्ट्रेस आशा नेगी ने कमेंट बॉक्स में फायर इमोजी के साथ उफ्फ लिखा है। रेयना पंडित ने लिखा- बस खत्म, एक तरफ दोस्त एक तरफ क्रश दोनों सुपर से भी ऊपर। निया की पोस्ट पर रवि दुबे ने भी हर्ट इमोजी के साथ अपना रिएक्शन दिया है।

एक फैन ने निया और रवि की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा- ऑफिशियली डेड। एक अन्य फैन ने लिखा- ओएमजी यह आग है। एक यूजर ने लिखा- यह मार डालने वाला है। एक अन्य यूजर ने लिखा- आप ऐसा नहीं कर सकते हैं। निया की इस पोस्ट को कुछ ही समय में 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं, जबकि तारीफों से कमेंट बॉक्स भर गया है।

निया शर्मा और एक्टर रवि दुबे जल्द ही जमाई राजा शो 2.0 में नजर आने वाले हैं। फोटोज में निया और रवि बीच में खड़े नजर आ रहे हैं। फैन्स को दोनों के बीच की केमेस्ट्री खूब पसंद आ रही है।

Exit mobile version