निक : ”शादी की सालगिरह पर मैं प्रियंका के लिए कुछ स्पेशल करने वाला हूं”,

प्रियंका निक शादी पहली सालगिरह
Loading...

नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को 1 साल होने वाला है। दोनों जब भी साथ होते हैं तो हर मोमेंट को सेलिब्रेट करते हैं, तो अब जब शादी की सालगिरह है तो फिर तो दोनों धमाल ही करेंगे। हाल ही में निक ने एक इंटरव्यू के दौरान सालगिरह प्लानिंग को लेकर बातें बताई हैं। निक ने कहा, मैं प्रियंका के लिए कुछ स्पेशल करने वाला हूं। लेकिन ये सब बहुत पर्सनल है। मैं इस समय ये बिल्कुल नहीं बताऊंगा कि एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने के लिए मैं क्या करने वाला हूं क्योंकि ये प्रियंका के लिए सरप्राइज है। अगर मैं इस बारे में कुछ बोलूंगा तो उन्हें भी पता चल जाएगा और मैं अपने सरप्राइज को यूं बर्बाद नहीं कर सकता।

कुछ दिनों पहले अपनी शादी को अच्छे से चलाने का फॉर्मूला भी बताया है। प्रियंका ने कहा था, ‘पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करना बहुत मुश्किल होता है। लेकिन मैं प्राउड फील करती हूं कि मैंने ऐसे शख्स से शादी की है जो मेरे सपनों को और मुझे समझता है। इसी वजह से मुझे उससे प्यार हुआ था। हम दोनों के लिए काम बहुत मायने रखते हैं।

हम दोनों ही ऐसे बैकग्राउंड से आते हैं जिसका हमारे प्रोफेशन से कोई लेना-देना नहीं है। हम दोनों ने अपने करियर के लिए बहुत मेहनत की है। बस यही वजह है कि हम दोनों एक दूसरे को बहुत सपोर्ट करते हैं।’प्रियंका ने कहा था, ‘निक और मैं एक दूसरे को देखे बिना 2-3 हफ्ते से ज्यादा नहीं रह सकते। हम दुनिया में कहीं भी हो, हम हमेशा कॉन्टैक्ट में रहते हैं। हम वीडियो कॉल करते रहते हैं।’

Loading...
loading...

You may also like

सरेआम सवारियां ढो रही 108 एम्बुलेंस सेवा, पड़ताल के दौरान मची हड़बड़ी

Loading... 🔊 Listen This News बागपत। जहां एक