Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आज आ सकता है nift एंट्रेंस एग्जाम का रिजल्ट

NIFT

NIFT

नई दिल्ली। नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी एंट्रेंस एग्जाम का रिजल्ट (NIFT entrance exam  result ) आज यानी कि 09 मार्च, 2022 को रिलीज कर सकता है। ऐसे में जो उम्मीदवार इस एंट्रेंस टेस्ट के लिए उपस्थित हुए हैं, वे परीक्षा पोर्टल nift.ac.in पर लॉग इन करके रिजल्ट की जांच कर सकते हैं।

NIFT में जूनियर ट्रांसलेशन ऑफिसर की भर्तियां

जिन उम्मीदवारों को (NIFT) रिजल्ट में शॉर्टलिस्ट किया गया है, उन्हें इसके बाद Situation टेस्ट में भाग लेने के लिए बुलाया जाएगा। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को इस टेस्ट में उपस्थित होने के लिए अपनी वरीयता स्थान प्रदान करना होगा।

उम्मीदवारों के पास इस टेस्ट के लिए स्थान चुनने और अपनी प्राथमिकताएं साझा करने का मौका दिया जाएगा। इसके लिए उनके पास 11 मार्च तक का समय होगा। Situation टेस्ट के लिए उम्मीदवारों को अधिकतम 3 शहरों का चयन करना होगा। यह एग्जाम 2 से 5 अप्रैल 2022 तक आयोजित होने वाली है। इसके बाद NIFT GD / PI राउंड होगा, जो 7 से 26 अप्रैल 2022 तक डिफरेंट बैचेस में आयोजित किया जाएगा।

रिजल्ट देखने के लिए इन स्टेप्स को फॉलो करें

स्टेप 1. परीक्षा पोर्टल पर nift-.ac.in पर लॉग इन करें।

स्टेप 2. होम पेज पर प्रवेश टैब खोजें और क्लिक करें।

स्टेप 3. अपडेट टैब के तहत रिजल्ट लिंक दिखाई देगा, उस पर क्लिक करें।

स्टेप 4. इनपुट फील्ड के साथ एक नया पेज दिखाई देगा।

स्टेप 5. इस पेज पर अपना रोल नंबर / आवेदन संख्या और जन्म तिथि दर्ज करें।

स्टेप 6. इसके बाद, सभी डिटेल्स को वेरिफाई करें और उन्हें पोर्टल पर जमा करें।

स्टेप 7. अब आपका NIFT GAT / CAT 2022 स्कोरकार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा। इसे डाउनलोड करें और आगे की जरूरत के लिए एक प्रिंटआउट लेकर रख लें।

Exit mobile version