Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

साथ फेरे लेने के लिए तैयार हैं निक्की, कैजुअल रिलेशनशिप नहीं करना चाहती

Nikki is ready to take rounds together, does not want to have casual relationship

Nikki is ready to take rounds together, does not want to have casual relationship

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं। अब आलम कुछ ऐसा है कि निक्की के पास काम की लाइन लग गई है। उन्होंने हाल ही में खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग पूरी करके मुंबई वापस आई हैं। अब हाल ही में निक्की ने इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की। उन्होंने कहा है कि वह कोई टाइमपास रिलेशनशिप नहीं चाहती हैं। अगर उन्हें कोई अच्छा लड़का मिल गया तो वह अभी शादी कर लेंगी।

बता दे आरजे सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में निक्की ने कहा है कि वह कैजुअल रिलेशनशिप के लिए बहुत बिजी है।  मुझे किसी की जिंदगी खराब नहीं करनी है। मैं बहुत ओपन हूं कि मेरे पास समय नहीं है। मुझे टाइमपास रिलेशनशिप नहीं चाहिए। मुझे अपने आपके लिए टाइम नहीं है तो मैं किसी और को अपना झूठा टाइम क्यों दूं।

शादी के बाद यामी की मुश्किलें बढ़ी, ईडी ने पूछताछ के लिए समन भेजा

निक्की से जब सीरियस रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा अगर मुझे अच्छा लड़का आज भी मिल जाता है, मैं शादी भी कर लूं। मुझे ऐसा टाइमपास के लिए टाइम नहीं है. मेरे लिए करियर महत्वपूर्ण है। निक्की ने आगे कहा वह इस समय काम पर फोकस कर रही हैं। अगर उन्हें कोई शादी के लिए प्रपोज करता है और उन्हें वह इंसान पसंद आता है तो वह उससे कभी भी शादी कर लेंगी।

 

Exit mobile version