Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

निक्की तंबोली ने राहुल वैद्य पर उनकी पीआर संग फ्लर्ट करने का लगाया आरोप

Nikki Tamboli

निक्की तंबोली

नई दिल्ली| ‘बिग बॉस-14’ का नया प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें निक्की तंबोली, राहुल वैद्य को लेकर खुलासा करती हैं कि वह उनकी पीआर के साथ फ्लर्ट करते थे। जिस पर राहुल वैद्य कहते हैं कि निक्की की पीआर ही उनके पीछे पड़ी थीं।

वीडियो में दिखाया गया है कि शो के कंटेस्टेंट एक-एक करके राहुल वैद्य पर महिलाओं को अपमानित करने का आरोप लगाते है। एजाज भी राहुल पर महिलाओं को नीचा दिखाने का आरोप लगाते हैं। निक्की तंबोली भी एजाज खान का सपोर्ट करते हुए कहती हैं कि वह लड़ाई के दौरान महिलाओं के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल करते हैं। राहुल इन सभी आरोपों का खंडन करते हैं। राहुल कहते हैं कि महिलाएं भी उन्हें अपनी भाषा में जवाब देती हैं तो यह शर्मिंदगी की बात नहीं है।

अयोध्या में फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग करना चाहते हैं अक्षय कुमार

इस दौरान अभिनव शुक्ला और रुबीना भी राहुल पर आरोप लगाते हैं। इस दौरान निक्की, राहुल पर उनकी पीआर के साथ ‘फ्लर्ट’ करने का आरोप लगाती हैं। निक्की कहती हैं कि वह मैसेज भी दिखा सकती हैं। निक्की के आरोपों पर राहुल कहते हैं, ‘जिस पीआर के बारे में यह बात कर रही हैं, वह खुद उनसे कपल बनने के लिए बोल रही थीं। यह कहानी दो से तीन साल पुरानी है।’ प्रोमो को देखकर लग रहा है कि राहुल को अपनी इमेज को साफ-सुथरी करने के लिए घर वालों के कड़े सवालों के जवाब देने पड़ रहे हैं।

Exit mobile version