Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भाई को याद कर इमोशनल हुईं निक्की, शेयर किया थ्रोबैक वीडियो

nikki tamboli

nikki tamboli

मुंबई। एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) के लिए बीता साल दुख भरा रहा। साल 2021 में उन्होंने अपने भाई जतिन को कोरोना महामारी (CoronaVirus) के दौरान खो दिया था। आज उनकी पहली पुण्यतिथि पर एक्ट्रेस (Nikki Tamboli) भावुक हो गईं और उन्होंने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर कर दुख जाहिर किया है।

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने बताया कि बीता साल उनके और परिवार के लिए कितना बुरा रहा और आज भी उन्हें इस बात का गहरा दुख है कि अब उनका भाई उनके बीच नहीं है। उन्होंने इस पोस्ट के साथ भाई का थ्रोबैक वीडियो भी शेयर किया है।

बीता साल दुख भरा रहा : Nikki Tamboli

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने लिखा- ‘बीता साल मेरे लिए सबसे लंबा, कठिन और दुखभरा रहा। 365 दिन वाला रहा क्योंकि आप मेरे पास नहीं थे। आफ्टरलाइफ आप पर मेहरबान हो। मुझे आपकी बहुत याद आती है छोटे भाई। आपको गए हुए 1 साल हो गया लेकिन मेरे दिल में अभी भी इस बात का दुख है कि अब आप नहीं हैं। एक साल इतना लंबा समय नहीं लगता, लेकिन आपके बिना ये एक अनंत काल जैसा महसूस हुआ। समय को मरहम लगाने वाला माना जाता है लेकिन एक साल बाद भी यह पहले दिन की तरह ही दर्दनाक है।’

 

निक्की तंबोली ने करवाया ब्रालेस फोटोशूट, फैंस बोले- बॉम्बशेल

खोने का दर्द हमेशा बना रहेगा : Nikki Tamboli

निक्की ने आगे लिखा- ‘इस दर्द के आगे बढ़ने के लिए मैं कुछ भी कर लूं लेकिन मुझे हमेशा पता होगा कि मैं आपको अब गले नहीं लगा पाऊंगी। भाई आपने मुझे मजबूत होना सिखाया है लेकिन मैं अब आपको निराश कर रही हूं। मैं इस बात को स्वीकार करने के लिए कभी भी मजबूत नहीं हो सकती। एक परिवार कभी भी अपने परिजनों को खोने का दुख नहीं भुला सकता। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई भी व्यक्ति कितने समय पहले या कितनी उम्र में इस दुनिया से चला जाता है। एक परिवार हमेशा इस दर्द को सहता है। अलविदा मेरे भाई।’

निक्की तंबोली ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उनके भाई बालकनी में चलते हुए नजर आ रहे हैं। निक्की की इस पोस्ट को पढ़कर फैन्स इमोशनल हो रहे हैं। सभी उन्हें हिम्मत रखने को कह रहे हैं। बी-टाउन के कई सेलेब्स ने पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें हिम्मत दी।

निक्की तम्बोली ने भाई को याद में Instagram पर शेयर किया भावुक नोट

Exit mobile version