Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

निक्की तंबोली ने पैंट ने छिपाया मास्क, ट्रोल्स बोले- घटिया, घिनौना

bigg boss14

बिग बॉस 14

नई दिल्ली| टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली टास्क में खुद को बचाने के लिए राहुल वैद्य से सामना करती हैं। लेकिन, निक्की द्वारा लिया गया स्टेप यूजर्स के गले के नीचे नहीं उतर रहा है। निक्की तंबोली ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। दरअसल, बिग बॉस घर के सदस्यों को नॉमिनेशन टास्क देते हैं।

एजाज खान क्योंकि घर के कैप्टन हैं, उन्हें विषेश अधिकार मिलता है कि वह एक सदस्य को बचा सकते हैं। इसमें एजाज, जैस्मीन का नाम लेते हैं। इसके बाद टास्क की शुरुआत होती है। एक स्पेसशिप पर ऑक्सीजन मास्क रखा होता है। एक बार में दो लोग जाते हैं और आपसी सहमति से उन्हें मास्क अपने हाथ में लेना होता है।

मौसम अपडेट : यूपी में आने वाले दिनों में और गिरेगा पारा

ऐसे में निक्की तंबाली चालाकी से मास्क अपने हाथ में ले लेती हैं, जब राहुल स्पेसशिप पर पहुंचते भी नहीं हैं। राहुल, निक्की से बार-बार कहते हैं कि वह मास्क बीच में रख दें, लेकिन निक्की उसे अपनी पैंट में रख लेती हैं। समय खत्म होने के बाद राहुल रोते हैं और उन्हें ‘गटर’ बुलाते हैं। राहुल नॉमिनेट होते हैं और ग्रीन जोन से रेड जोन में चले जाते हैं। निक्की तंबोली की इस बात पर वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।

एक यूजर ने लिखा, “सच कहूं तो पैंट्स को 100 कैमरा के सामने खोलना और ऑक्सीजन मास्क अंदर रखना कुछ नहीं बल्कि एक घिनौना और घटिया मूव है। छी, राहुल क्या करता? वह उसकी पैंट तो नहीं उतार सकता था न।”

Exit mobile version