Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिस मुठभेड़ में नौ बदमाश गिरफ्तार, दो पुलिसकर्मी घायल

Two shooter encounter

Two shooter encounter

उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के रोजा क्षेत्र में आज हुई पुलिस मुठभेड़ में नौ बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से हथियार और चोरी के आभूषण आदि बरामद किए। इस दौरान दो पुलिसकर्मी घायल हो गये।

पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रोजा पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीम ने संयुक्त रुप से सूचना के आधार पर बदमाशों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी, जिसमें आरक्षी उदयबीर व आरक्षी अजय चौधरी घायल हो गये।

पुलिस द्वारा की गई आत्मरक्षार्थ कार्रवाई के दौरान नौ बदमाशों रंगीले, फूल कुरैशी, रामवीर,पृथ्वीराज,ज्ञानेन्द्र, लाल मोहम्मद, नदीम, नौशाद और फरमान को गिरफ्तार किया।

मां-बाप को घर में बंद कर ससुराल चला गया कलयुगी बेटा, पुलिस ने ताला तोड़ा तो….

उन्होंने गिरफ्तार बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे एवं निशादेही से चोरी के सोने एवं लाखों रुपये के जेवरात आदि बरामद किए। इसके अलावा 06 अवैध तमंचे, 27 जीवित,04 खोखा कारतूस विभिन्न बोर के अलावा पांच दो पहिया वाहन बरामद किए गये। उन्होंने बताया कि घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल भेज दिया गया है।

प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के अपराधी है, जिनके विरुद्ध शाहजहाॅपुर व खीरी जिले के विभिन्न थानो में चोरी, लूट, डकैती, अपहरण, हत्या का प्रयास आदि के रंगीला के विरुद्ध 37, फूल कुरैशी के विरुद्ध 27, रामवीर के विरुद्ध 14, पृथ्वीराज के विरुद्ध 16, ज्ञानेन्द्र के विरुद्ध 17, लाल मोहम्मद के विरुद्ध 7, नदीम के विरुद्ध 6, नौशाद के विरुद्ध 23, एवं फरमान के विरुद्ध 04 अभियोग दर्ज है। गिरफ्तार बदमाशों को जेल भेज दिया गया है।

Exit mobile version