Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नौ जुआरियों गिरफ्तार, साढ़े तीन लाख नकदी और एक पिस्टल बरामद

gamblers arrested

gamblers arrested

हरदोई। सण्डीला पुलिस ने जुंआ खेल रहे नौ जुआरियों को दबोचते हुए उनके पास से 3,38,750 रुपये की नगदी के अलावा नौ मोबाइल और एक लाइसेंसी पिस्टल बरामद की है। पकड़े गए जुआरियों में से पांच लखनऊ के रहने वाले हैं। पुलिस उनके बारे में छानबीन कर रही है।

बताते चलें कि सण्डीला कोतवाली एसएचओ वेणीमाधव त्रिपाठी के निर्देश पर बस अड्डा पुलिस चौकी प्रभारी शिवगोपाल ने अपने हमराही रिंकू कुमार, अंकित कुमार और आकाश मीना के साथ शाम को कस्बे के मोहल्ला अब्बास नगर में छापा मारा।

इस बीच एक मकान में लखनऊ के पाटा नाला चौक निवासी मोहम्मद जलालू पुत्र मोहम्मद शाकिर, लखनऊ ज़िले के अटारी थाना माल के हरपाल यादव पुत्र परमेश्वर यादव, हिंद नगर एलडीए कालोनी के अब्दुल मन्नान पुत्र रईस अहमद, यासीन गंज लखनऊ के अरमान पुत्र कुर्बान और लखनऊ के ही आनंद विहार तिकुनियां के मोहम्मद वसीम पुत्र सिराज हुसैन के साथ सण्डीला कस्बे के चौधरी हाता निवासी मोहम्मद शकील पुत्र अब्दुल गनी, बारा खम्भा किसान टोला के अब्दुल कैफ उर्फ बब्लू पुत्र ज़ाकिर अली, सण्डीला कोतवाली के कुरना निवासी सब्लू अहमद पुत्र खलील और हरियावां थाने के भदेउरा निवासी नईम पुत्र नत्थू को गिरफ्तार करते हुए फड़ से 2 लाख और जामा तलाशी के दौरान 1,38750 रुपए बरामद किए हैं।

साथ ही नौ मोबाइल और एक लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद की है। सण्डीला पुलिस की इस कार्रवाई को लेकर एसपी, एएसपी पूर्वी और सीओ सण्डीला ने पुलिस टीम की पीठ थपथपाई है। साथ ही कस्बे के लोग वाहवाही करते नहीं थक रहें हैं।

Exit mobile version