Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अवैध रूप से पशु काटने वाले दो गिरोह के नौ सदस्य गिरफ्तार

arrested

arrested

हापुड़ कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को अवैध रूप से पशु काटने वाले दो गिरोहों के नौ सदस्यों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपितों से 16 जिन्दा भैंस, एक मृत भैंस, दो बच्चे, छह मृत पशुओं का मांस, दो आयशर कैंटर, तीन बोलेरो पिकअप, एक टाटा मैजिक और एक बाइक बरामद की है।

अपर पुलिस अधीक्षक सर्वेश मिश्रा ने बताया कि पुलिस को दो वाहनों में मृत पशुओं का मांस ले जाने की तैयारी किए जाने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी ने उप निरीक्षक महाराज सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम तत्काल घटनास्थल पर भेज दी। पुलिस टीम ने आरोपितों को रामपुर मार्ग पर पीर के सामने स्थित एक टीन शेड से मृत पशुओं का मांस बरामद कर पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपितों ने अपने नाम पुरानी चुंगी निवासी शहजाद, मोती काॅलोनी निवासी रिजवान, जनपद मेरठ निवासी ताहिर और जुल्फिकार तथा जनपद गाजियाबाद निवासी फिरोज बताए हैं। आरोपितों के कब्जे से एक आयशर कैंटर, दो बोलेरो पिकअप, एक टाटा मैजिक और एक बाइक भी बरामद की गई।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शुक्रवार को दोपहर बाद वाहनों की जांच के दौरान कोतवाली पुलिस ने चार लोगों को एक आयशर कैंटर और एक बोलेरो पिकअप में 16 जिन्दा भैंस, एक मृत भैंस और उनके दो बच्चों को क्रूरतापूर्वक भर कर ले जाते हुए रोका।

पूछताछ करने पर जानकारी मिली कि उन्हें अवैध रूप से कटान करने के लिए ले जाया जा रहा था। पुलिस ने चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर पशुओं एवं वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया। गिरफ्तार आरोपितों ने पूछताछ के दौरान अपने नाम जनपद मेरठ निवासी सफीक, अजीम एवं दिलशाद तथा जनपद गाजियाबाद निवासी नौशाद बताए हैं।

Exit mobile version