आजमगढ़ में निरहुआ रिक्शा चलाकर करेंगे नामांकन दाखिल

निरहुआ रिक्शा चलाकर करेंगे नामांकननिरहुआ रिक्शा चलाकर करेंगे नामांकन
Loading...

आजमगढ़।  उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ संसदीय सीट से समाजवादी पार्टी के मुखिया और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नामांकन करने के बाद बीजेपी उम्मीदवार और भोजपुरी स्टार दिनेशलाल यादव ‘निरहुआ’ शनिवार को रिक्शा चलाकर नामांकन पत्र दाखिल करने जाएंगे, जानकारी के मुताबिक डीएवी इंटर कालेज से कलेक्ट्रेट तक दिनेश लाल यादव रिक्शा चलाकर जाएंगे.

ये भी पढ़ें : अखिलेश ने पूर्वा एक्सप्रेस हादसे पर जताया दुख, कहा- यात्रियों के जल्द ठीक होने की करते हैं प्रार्थना 

बता दें कि ‘निरहुआ’ के नामांकन के दौरान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के अलावा भोजपुरी फिल्मों के कई अभिनेता और अभिनेत्रियों के भी आने की संभावना जताई जा रही है।आपको बता दें कि भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ की पहली हिट फिल्मों में ‘निरहुआ रिक्शावाला’ ही थी, जिसकी शूटिंग आजमगढ़ जिले में हुई थी, आजमगढ़ के लोग ‘निरहुआ रिक्शावाला’ को देखने के लिए बड़ी संख्या में वाराणसी आते थे।

ये भी पढ़ें : बाहर से आकर दौलत वाला हम ग़रीबो को ज़लील करेगा, यह कैसा इंसाफ – आज़म ख़ाँ 

आपको बता दें कि आजमगढ़ की सरजमीं से निकलकर भोजपुरी संगीत जगत में नाम कमाने वाला ‘निरहुआ’ ने इसीलिए सियासत की सड़क पर मौजूदगी दर्ज कराने के लिए रिक्शा चलाकर नामांकन करने का ऐलान किया है, बता दें कि नामांकन में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय भी मौजूद रहेंगे। इससे पहले बीजेपी उम्मीदवार बनने के बाद दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने 8 अप्रैल को ऐतिहासिक रोड शो किया था।

ये भी पढ़ें :रामपुर से बोलीं मायावती – बोफोर्स पर कांग्रेस की सत्ता गई, राफेल पर बीजेपी जाएगी – 24 Ghante Online | 24 घंटे ऑनलाइन समाचार 

बता दें कि गाजीपुर जिले के पैतृक गांव से आजमगढ़ जिला मुख्यालय तक 40 किमी के सफर करने में उनको 10 घंटे से अधिक का समय लग गया था, रोड शो के दौरान शादियाबाद में मलिक मर्दन शाह बाबा की मजार पर सजदा करने के साथ-साथ दुर्गा मंदिर में भी मत्था टेका था, बता दें कि रोड शो के दौरान परमानपुर गांव में उनको विरोध का भी सामना करना पड़ा था.

Loading...
loading...

You may also like

सीएम एच.डी कुमारस्वामी ने गवर्नर वजूभाई वाला से मिलने का वक्त मांगा, उन्हें सौंप सकते अपना इस्तीफा

Loading... 🔊 Listen This News सूत्रों के मुताबिक