निर्मोही अखाड़े के प्रवक्ता ने मोदी के खिलाफ दिया यह बड़ा बयान

निर्मोही अखाड़े
Please Share This News To Other Peoples....

मथुरा। अयोध्या में मंदिर निर्माण में हो रही देरी व हिन्दुओं पर हो रहे अत्याचार पर निर्मोही अखाड़े ने आपत्ति जताई है। वृंदावन आए निर्मोही अखाड़े के राष्ट्रीय प्रवक्ता सीताराम दास ने कहा कि बीजेपी ने हिन्दुओं के साथ बड़ा छलावा किया है। हिन्दुओं के वोट के दम पर पीएम बने मोदी ने हिन्दुओं की ही उपेक्षा कर दी। भारतीय जनता पार्टी के लोग हिन्दुत्व का मुखौटा धारण करके उनके साथ महज छल कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:-तीन दिवसिय स्काउट गाइड प्रशिक्षण सम्पन्न 

मंदिर तोड़ने का काम कर रही बीजेपी

सीताराम दास ने कहा भाजपा मंदिर बनाने के मकसद से सत्ता में आई थी लेकिन वह तो मंदिर तोड़ने का काम रही है। राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा हिन्दू हासिये पर कर दिया गया है। कांग्रेस ने वो काम नहीं किए, जो भारतीय जनता पार्टी कर रही है। उन्होंने तो यह भी कह दिया कि अकबर, बाबर और औरंगजेब आदि ने भी वो काम नहीं किए, जो भाजपा कर रही है। जैसे काशी के मंदिरों को तोड़ना। आए थे मंदिर बनाने, मंदिर बनाया तो नहीं और काशी के मंदिरों को तोड़ने चले गए। आए थे गंगा की सफाई करने और गंगा किनारे मंदिर तोड़ना चालू कर दिए।

कहा, सरकार से नहीं है कोई उम्मीद

निर्मोही अखाड़ा प्रमुख पक्षकार है रामजन्म भूमि का और मुकदमा लड़ा जा रहा है। हमे भरोसा है सुप्रीम कोर्ट पर कि हमारे पक्ष में निर्णय आयेगा। उन्होंने कहा अभी जैसा सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि भूमि विवाद को लेकर सुनवाई होगी, तो हमारा जो मुकदमा है, वो स्वामित्व को लेकर है, हमने न मंदिर का दावा किया है न मस्जिद का, हमारा तो स्वामित्व का दावा है और स्वामित्व का दावा तभी साबित होगा, जब भूमि विवाद को लेकर सुनवाई होगी। आशा है कि सुप्रीम कोर्ट से पक्ष में ही फैसला आएगा, लेकिन सरकार से कोई आशा नहीं है।

ये भी पढ़ें:लखनऊ : हादसे का शिकार होने से बची शताब्दी एक्सप्रेस, ड्राइवर ने लगाया इमरजेंसी ब्रेक 

2019 में भाजपा को बता देंगे औकात

सरकार नोट और वोट लेने के लिए बनी हुई है, लेकिन यदि सरकार हिन्दुओं का प्रयोग गलत मंशा से करेगी, तो हम 2019 में सरकार को उसकी औकात बता देंगे। उन्होंने कहा बीजेपी अगर हिन्दुओं को महज वोट के लिए इस्तेमाल करना चाहती है तो हिन्दू इस्तेमाल नहीं होगा और आने वाले लोकसभा चुनाव में हिन्दू भाजपा को वोट नहीं देगा। उन्होंने कहा निर्मोही अखाड़ा जहां से पीएम मोदी चुनाव लड़ेंगे, वहां से अपना प्रत्याशी मैदान में उतारेगा।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *