Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नितिन गडकरी को फिर मिली जान से मारने की धमकी, कार्यालय में आए 3 धमकी भरे फोन

Nitin Gadkari

Nitin Gadkari

नागपुर। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। नागपुर स्थित उनके जनसंपर्क कार्यालय में मंगलवार सुबह 3 धमकी भरे कॉल आए। उसके बाद पुलिस ने कार्यालय और आवास पर सुरक्षा बढ़ा कर जांच शुरू कर दी है। इससे पहले 14 जनवरी को गडकरी को रंगदारी की धमकी दी गई थी। इस बार भी जयेश पुजारी का नाम सामने आया है।

पुलिस के अनुसार नागपुर के खामला इलाके में स्थित गडकरी के जनसंपर्क कार्यालय में मंगलवार सुबह दो धमकी भरे कॉल आए। उसके बाद कार्यालय के कर्मचारियों ने इसकी जानकारी नागपुर पुलिस को दी। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने पुष्टि की है कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) के जनसंपर्क कार्यालय को आज सुबह 3 धमकी भरे फोन आए। हालांकि, फोन करने वाले ने जयेश कंथा उर्फ जयेश पुजारी होने का दावा किया, लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि धमकी देने वाला कौन है और उसने कहां से फोन किया था।

पुलिस के मुताबिक गडकरी (Nitin Gadkari) के ऑफिस में पहला कॉल सुबह 10:55 बजे किया गया, जो अनुत्तरित रहा। अगले दो कॉल में धमकी देने वाले ने जयेश पुजारी होने का दावा किया और 10 करोड़ रुपये की मांग की। धमकाने वाले ने संपर्क के लिए एक मोबाइल नंबर भी दिया। वह मोबाइल नंबर मैंगलोर की एक लड़की का है। वह वहां इवेंट मैनेजमेंट का काम करती हैं।

जयेश पुजारी इस समय कर्नाटक के बेलगाम जेल में है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद स्पष्ट हो पाएगा कि आज धमकी देने वाला जयेश पुजारी है या कोई शरारत कर रहा है। जिस लड़की का नंबर धमकी देकर संपर्क करने के लिए दिया था, उस लड़की का एक दोस्त बेलगांव जेल में बंद है।

Bihar Board इंटर का रिजल्ट घोषित, बेटियों ने मारी बाजी

इससे पहले 14 जनवरी को जयेश पुजारी उर्फ जयेश कांथा के नाम से तीन बार धमकी भरे फोन आए थे। बाद में जांच में पता चला कि यह कॉल कर्नाटक के बेलगाम जेल से की गई थी। आज फिर उसी अपराधी के नाम से आए दो धमकी भरे कॉल ने हड़कंप मचा दिया है।

Exit mobile version