Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नीतीश केबिनेट का विस्तार आज, एक्टर सुशांत के चचेरे भाई नीरज सिंह बनेंगे मंत्री

actor Sushant's cousin Neeraj Singh

actor Sushant's cousin Neeraj Singh

बिहार में आज नीतीश कैबिनेट का विस्तार होगा। 17 नए मंत्री आज शपथ लेंगे, जिसमें 9 बीजेपी कोटे से और 8 जेडीयू कोटे से होंगे। खास बात है कि बीजेपी के कोटे से एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के भाई नीरज सिंह बबलू को भी मंत्री बनाया जाएगा।

इसके अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन को भी मंत्री पद नवाजा जाएगा।

बीजेपी के कोटे से शाहनवाज हुसैन, नितिन नवीन, नीरज कुमार बबलू, सम्राट चौधरी, सुभाष सिंह, आलोक रंजन झा, प्रमोद कुमार, जनक राम और नारायण प्रसाद मंत्री बनेंगे। वहीं, जेडीयू के कोटे से लेसी सिंह, जमा खान, जयंत राज, मदन सहनी, श्रवण कुमार, संजय झा और सुनील कुमार मंत्री बनेंगे। इसके साथ ही निर्दलीय विधायक सुमित सिंह भी मंत्री बनाए जाएंगे।

ट्रक-पिकअप की भीषण टक्कर में छह लोगों की मौत, छह की हालत गंभीर

बिहार के छातापुर से विधायक नीरज सिंह बबलू, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई हैं। सुशांत की आत्महत्या के बाद उनके परिवार के साथ हर मौके पर नीरज सिंह ही दिखाई दिए थे। नीरज सिंह ने कहा था कि सुशांत सिंह की हत्या की गई है। नीरज ने सुशांत की बहनों के साथ मिलकर जस्टिसफॉरएसएसआर की मुहिम चलाई थी।

नीरज सिंह बबलू ने अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत 2005 से की थी। वह 2005 में राघोपुर से चुनाव लड़े और जीते थे। इसके बाद 2010, 2015 और 2020 का चुनाव नीरज सिंह छातापुर विधानसभा सीट से लड़े और जीते। नीरज सिंह की गिनती बीजेपी के बड़े नेताओं में होती है। वह लगातार चार बार से विधायक हैं।

Exit mobile version