Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

योगी के शपथ ग्रहण में पहुंचे नीतीश कुमार, पीएम मोदी का किया झुककर अभिवादन

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (cm yogi) के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में जब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (nitish kumar) पहुंचे तो उन्होंने मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm modi) का झुककर अभिवादन किया।

हालांकि, नीतीश कुमार शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पहुंचने के बाद आए और सबसे पहले उन्होंने योगी आदित्यनाथ का अभिवादन और फिर झुक के प्रधानमंत्री का अभिवादन किया।

आरजेडी ने अपने टि्वटर हैंडल के जरिए नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री की योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण के दौरान ली गई तस्वीर वायरल करना शुरू कर दिया है जहां पर नीतीश कुमार झुके नजर आ रहे हैं और प्रधानमंत्री उनका अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं।

मैं योगी आदित्यनाथ शपथ लेता हूं….., यूपी में शुरू हुआ ‘योगीराज’

साथ ही आरजेडी ने नीतीश कुमार का 2013 में दिया गया विधानसभा में वह भाषण भी वायरल करना शुरू कर दिया है जहां नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ गठबंधन तोड़ने के बाद कहा था कि वह मिट्टी में मिल जाएंगे मगर दोबारा बीजेपी के साथ हाथ नहीं बनाएंगे।

योगी आदित्यनाथ के शपथ लेते ही गोरखपुर में जश्न, दिन में हुईं दिवाली

नीतीश और प्रधानमंत्री की तस्वीर और साथ ही नीतीश कुमार का विधानसभा में दिए गए भाषण को ट्वीट करते हुए आरजेडी ने लिखा है कि अगली बार अगर नीतीश प्रधानमंत्री के सामने साष्टांग झुककर पैर छूते भी मिल जाएंगे तो इसमें किसी को आश्चर्य नहीं होना चाहिए।

Exit mobile version