Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मुलायम सिंह से मिलने मेदांता पहुंचे नीतीश कुमार

Nitish Kumar , Mulayam Singh

Nitish Kumar , Mulayam Singh

दिल्ली/लखनऊ। बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार (Nitish Kumar) ने मंगलवार को मेदांता अस्पताल गुड़गांव में भर्ती समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh) से मुलाकात की। मुलायम सिंह यादव अस्वस्थ हैं।

इस मौके पर उप्र के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा प्रमुख अखिलेश यादव, जेडीयू के नेता केसी त्यागी समेत अन्य नेता मौजूद रहे। अखिलेश यादव ने इस मुलाकात की फोटो के साथ ट्वीट कर लिखा कि आज दिल्ली में एक मुलाकात शिष्टाचार और कुशलक्षेम के नाम।

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह (Mulayam Singh)  और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से मुलाकात के बाद नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने कहा कि मुलायम सिंह (Mulayam Singh) की तबीयत खराब थी इसलिए देखने आए थे। उनका हाल चाल जाना। हम उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करते हैं।

निवेशक ही हमारे ब्रांड एम्बेसेडरः सीएम धामी

वहीं विपक्ष के एक साथ आने पर नीतीश कुमार ने कहा कि हमलोगों का लक्ष्य तो एक ही है, सबको मिलकर आगे बढ़ना है। वहीं अखिलेश यादव की भूमिका को लेकर सीएम नीतीश ने कहा कि अखिलेश यादव यूपी का आगे नेतृत्व करेंगे। नीतीश कुमार से अखिलेश यादव की क्या बात हुई इस पर सपा प्रमुख ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। लेकिन उन्होंने यह जरूर कहा कि नीतीश कुमार की मुहिम में मैं साथ हूं।

उल्लेखनीय है कि इस समय नितीश कुमार देश भर में विपक्षी नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं।

Exit mobile version