Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मोदी व योगी सरकार पर भ्रष्टाचार का कोई भी आरोप आज तक नहीं लगा : स्वतंत्रदेव

Swatantradev

swatantradev

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने शुक्रवार को कहा कि भाजपा कार्यकर्ता सदैव राष्ट्रहित को प्राथमिकता में रखते हुए अपने कार्य करता है। उन्होंने कहा कि देश हित में कार्य करने वाली पार्टी सिर्फ भाजपा है, जहां जातिवाद या वंशवाद नहीं चलता है। यही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जहां बूथ अध्यक्ष पार्टी का नेतृत्व करता है और चायवाला भी प्रधानमंत्री बन सकता है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह आज लखीमपुर खीरी में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नये भारत की परिकल्पना के साथ देश को सुपरपावर बनाना चाहते हैं। प्रधानमंत्री समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए प्रयासरत हैं।

स्वतंत्रदेव ने कहा कि उप्र में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य की भाजपा सरकार के सुशासन और विकास की नीति और जनकल्याण के कार्यों से आमजन का भाजपा पर विश्वास बढ़ा है। प्रदेश को न सिर्फ अपराधियों से मुक्त किया बल्कि उनकी अवैध सम्पतियों को भी जब्त किया गया।

उन्होंने कहा कि राममंदिर, अनुच्छेद 370 व 35ए को खत्म करने और कोरोना काल में 80 करोड़ देशवासियों को निःशुल्क खाद्यान्न और सभी देशवासियों को मुफ्त वैक्सीन उपलब्ध कराने पर सराहनीय कार्य करने के लिए जनता मुक्तकंठ से प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री योगी के नेतृव में चल रही भाजपा सरकार की प्रशंसा कर रही है।

CM योगी की पहल से लौटेगी ‘बिटिया’ की आंखों की रोशनी, पिता रमाशंकर ने जताया आभार

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार व योगी सरकार पर भ्रष्टाचार का कोई भी आरोप आज तक नहीं लगा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य की भाजपा सरकार ने अपराध मुक्त, भयमुक्त, दंगा मुक्त शासन देकर प्रदेश में विकास की गति को आगे बढ़ाया है। ईमानदार, स्वच्छ, पारदर्शी, शासन व्यवस्था के तहत समाज के हर वर्ग गरीब, किसान दलितों पिछड़ों को आगे बढ़ाने के साथ ही सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के नारे को चरितार्थ किया है। चाहे वह प्रधानमंत्री आवास योजना, शौचालय, उज्जवला योजना, हो या मुफ्त गैस सिलेंडर हो सभी में बिना किसी भेदभाव के हर वर्ग को लाभ पहुंचाने का कार्य भाजपा सरकार ने किया है।

स्वतंत्रदेव ने कहा कि कोरोना काल में क्वारंटाइन में रहे विपक्षी दलों के नेता लगातार जनता में भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। सपा-बसपा व कांग्रेस को वंशवादी जातिवादी और भ्रष्टाचारी दल बताते हुए कहा कि इन दलों का गांव, गरीब, शोषित पीड़ित, वंचित के हितों से कोई लेना देना नहीं है। ये सिर्फ वोट बैंक की राजनीति करते हैं। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में जनता के समर्थन से भाजपा उत्तर प्रदेश में ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी।

Exit mobile version