VIVO IPL 2018 में प्रस्तुति देने से बेहतर कोई स्पोर्ट्स इवेंट नहीं : तमन्ना

VIVO IPL 2018VIVO IPL 2018

मुंबई। अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में प्रस्तुति देने से बेहतर कोई स्पोर्ट्स इवेंट नहीं है। वह ग्लैमरस ट्वेंटी20 VIVO IPL 2018 क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन समारोह में प्रस्तुति देने के लिए उत्साहित हैं।

VIVO IPL 2018 उद्घाटन समारोह में दर्शकों का उत्साह देखना पूरी तरह से अलग

तमन्ना ने VIVO IPL 2018 के उद्घाटन समारोह के लिए शनिवार को अंतिम रिहर्सल से पहले संवाददाताओं से बात की । इससे पहले कई अवॉर्ड्स शोज और स्टेज टूर्स पर तमन्ना प्रस्तुति दे चुकीं हैं । तमन्ना ने कहा कि स्टेडियम में प्रस्तुति देना पूरी तरह अलग है। उन्होंने कहा कि इससे पहले, मैंने कभी स्पोर्ट्स इवेंट नहीं किया है और जब आप मंच पर होते हैं। तो घबराहट और उत्साह की भावना निश्चित रूप से होती है। एक कलाकार के रूप में, स्टेडियम में प्रस्तुति देना और दर्शकों का उत्साह देखना पूरी तरह से अलग होगा।

ये भी पढ़ें :-कॉमनवेल्थ गेम्स: भारत का शानदार प्रदर्शन, वेटलिफ्टर सतीश कुमार ने जीता स्वर्ण 

बाहुबली की अभिनेत्री चेन्नई सुपर किंग्स का करेंगी समर्थन

तमन्ना ने कहा कि मैं उत्साहित हूं क्योंकि प्रस्तुति देने के लिए VIVO IPL 2018 से बेहतर कोई स्पोर्ट्स इवेंट नहीं है। हम सभी क्रिकेट को लेकर पागल हैं और यह आगाज है। यह पूछे जाने पर कि वह किस टीम का समर्थन करेंगी?  इस पर ‘बाहुबली’ अभिनेत्री ने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) दो वर्ष बाद वापसी कर रही है। यह धौनी की टीम है और मैं उनकी बड़ी प्रशंसक हूं, इसलिए मैं उन्हें खेलते हुए देखने के लिए उत्साहित हूं। तमन्ना के अलावा, ऋतिक रोशन, जैकलिन फर्नांडीज और वरुण धवन शनिवार को आईपीएल के उद्घाटन समारोह में भाग लेंगे।

loading...

You may also like

जल्द शुरू होगा कॉफ़ी विद करण का अगला सीजन, अर्जुन-जाह्नवी बनेंगे शो का हिस्सा

मुंबई। करण जौहर के पॉपुलर चैट शो ‘कॉफ़ी विद