Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कांग्रेस का कोई नेता पीएम मोदी पर 7 पैसे के घोटाले का आरोप नहीं लगा सकता : अनुराग ठाकुर

उत्तराखंड में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने रविवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ बागेश्वर में ‘विजय संकल्प यात्रा’ के शुभारंभ कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने 2जी, 3जी समेत कई अन्य घोटाले किए। वहीं बीजेपी ने पीएम मोदी के नेतृत्व में अपनी सरकार के 7 साल पूरे कर लिए हैं। लेकिन, राहुल गांधी से लेकर सोनिया गांधी तक कोई भी पीएम मोदी पर 7 पैसे के घोटाले का आरोप नहीं लगा सकता। अनुराग ठाकुर ने कहा कि हमने भ्रष्टाचार मुक्त, विकासोन्मुखी सरकार दी है।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि अटल जी ने एक साथ झारखंड, उत्तराखंड व छत्तीसगढ़ राज्य बनाने का काम किया। कहीं कोई मारपीट नहीं हुई। शांति से बिल पास हुए। जब कांग्रेस की सरकार थी तब इन्हें तेलंगाना राज्य बनाना था तो इनके ही सांसद विरोध करते थे और कांग्रेस इन्हें संसद से बाहर कर देती थी।

CM योगी ने जनविश्वास यात्रा का किया शुभारंभ, बोले- सबका साथ सबका विकास ही राम राज्य

इससे पहले केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के बागेश्वर पहुंचने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। यात्रा का शुभारंभ बाबा बागनाथ की धरती से हुआ। वहीं रविवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के विरोध के लिए जा रहे कांग्रेसियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

इससे पहले कल बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हरिद्वार से यात्रा को हरी झंडी दिखाई थी। वहीं, रविवार को केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर, प्रदेश के सीएम पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और पेयजल मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने यात्रा रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। नुमाइशखेत से रवाना होकर रथ कपकोट होते हुए चौकोड़ी और पिथौरागढ़ को प्रस्थान करेगा।

Exit mobile version