Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बलरामपुर केस में संलिप्त कोई अपराधी नहीं बचेगा, परिवार को न्याय मिलेगा : अवनीश

बलरामपुर केस

बलरामपुर पीड़िता के परिवार

उत्तर प्रदेश में गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने कहा कि बलरामपुर घटना में संलिप्त कोई भी अपराधी बच नहीं पायेगा और पीड़ित परिवार को न्याय मिलेगा।

श्री अवस्थी और अपर पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) प्रशान्त कुमार बलरामपुर जिले के गैसडी क्षेत्र में दलित छात्रा के साथ हुए सामूहिक बलात्कार और हत्या के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर रविवार को पीडित परिवार से मिलने उनके घर गये। अधिकारियों ने परिजनों से मुलाकात कर उन्हे न्याय का भरोसा दिया।

बाहुबली मुख्तार अंसारी के करीबी गैंगस्टर की 60 लाख की संपत्ति कुर्क

पीड़ित परिजनों से मिलने के बाद श्री अवस्थी ने संवाददताओं से कहा कि ऐसे अपराधो के प्रति सरकार गंभीर है और उनका अनुश्रण शासन स्तर पर किया जाता है। इसी कारण से हम लोग यहां आए है। उन्होंने कहा कि यह सुनिश्चित किया जायेगा कि ऐसे दुर्दान्त अपराधियों को कडी से कडी सजा मिले।

उन्होंने बताया कि पीडित परिवार वालो से मुलाकात की गई है और परिवार ने अपने जो बिन्दु बताए है। सरकार उन्हें गंभीरता से लेगी। बातचीत के दौरान परिजनो ने कहा कि मामले में कोई भी दोषी को छोड़ा न/न जाये और जो छूट गये है, उनके विरूद्ध कार्रवाई की जाये। उन्होंने बताया कि दोषियो के विरूद्ध कार्रवाई की जा रही है। मामले मे संलिप्त कोई भी अपराधी बच नहीं पयेगा और पीडित परिवार को न्याय मिलेगा।

डबल डोज वाली वैक्सीन होती है ज्यादा प्रभावी : डॉ. हर्षवर्धन

मुख्यमंत्री के निर्देश पर रविवार को श्री अवस्थी और एडीजी प्रशांत कुमार हेलिकाप्टर से बलरामपुर के भवानीपुर पहुंचे।

गौरतलब है कि श्री अवस्थी और पुलिस महानिदेशक एचसी अवस्थी कल हाथरस गये और पीड़ित परिजनों से मुलाकात की थी।

Exit mobile version