Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की सेहत में नही दिख रहा कोई सुधार

No improvement in health Pranab Mukherjee

प्रणब मुखर्जी

देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का फेफड़ों के संक्रणम का इलाज चल रहा है। कल से उनके (गुर्दे) रेनल पैरामीटर अव्यवस्थित हो गए हैं। वे लगातार गहन कोमा में हैं और उन्हें वेनटीलेटर प्रणाली पर रखा गया है। इस बात की जानकारी बुधवार को दिल्ली कैंट स्थित आर्मी रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल ने दी।

देश में कोविड के 67 हजार से अधिक नए मामले, 63 हजार के करीब रोगमुक्त

इससे पहले मंगलवार को दिल्ली कैंट स्थित आर्मी रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल ने उनके स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए बताया कि उनके स्वास्थ्य में लंबे समय से कोई बदलाव नहीं देखा जा रहा है। अस्पताल ने बयान जारी कर कहा, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की मेडिकल स्थिति में कल से कोई बदलाव नहीं हुआ है।

प्रणब मुखर्जी के स्वास्थ्य में कोई बदलाव नहीं आ रहा है। मुखर्जी को दस अगस्त को दिल्ली कैंट स्थित सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मुखर्जी के मस्तिष्क में खून के थक्के जमने के बाद उनका ऑपरेशन किया गया था। अस्पताल में भर्ती कराए जाने के समय वह कोविड-19 से भी संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद उन्हें श्वास संबंधी संक्रमण हो गया था।

लखनऊ में भीषण सड़क हादसा : 2 रोडवेज बसों की टक्कर में ड्राइवर समेत 6 की मौत

अब उनके फेफड़ों का इलाज चल रहा है। कल से इनके गुर्दे अव्यवस्थित हो गए है। इनकी हालत सही नही है इन्हे वेंटिलेटर में रखा गया है। सोमवार से इनकी सेहत में कोई सुधार नही दिख रहा है।

Exit mobile version