ये बड़ी उपलब्धि है अब न नौकरी चाहिए न रोटी कपड़ा और मकान : आज़म

लखनऊ । समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री आज़म ख़ाँ ने फैज़ाबाद का नाम अयोध्या रखने पर योगी सरकार पर तंज कसते हुए बड़ा बयान जारी किया है है अब योगी सरकार में युवाओं को न नौकरी चाहिए न रोटी कपड़ा और मकान अब वो सिर्फ राम की नगरी में रहेंगे।

फैज़ाबाद का नाम अयोध्या रखने पर आज़म ख़ाँ का तंज़ बोले इधर नाम बदला जा रहा था उधर कर्नाटक में बीजेपी का सूपड़ा साफ हो रहा था, बोले अब फैज़ाबाद का नाम अयोध्या हो गया अब नौकरी और 20 लाख का वादा खत्म, जब से भारतवर्ष बना है ये बड़ी उपलब्धि है अब न नौकरी चाहिए न रोटी कपड़ा और मकान फैज़ाबाद का नाम अयोध्या हो गया।

ये भी पढ़ें:- CM योगी ने स्टेडियम का नाम बदलकर किया इकाना क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन 

आज़म खान ने कहा कि इतना बड़ा काम हो गया फैजाबाद का नाम बदलकर अयोध्या हो गया, जब से भारतवर्ष बना है अयोध्या बना है फैज़ाबाद बना है उत्तर प्रदेश बना है कहा इतनी बड़ी उपलब्धि हुई किसी को होश ही नहीं आया। अब देखिए इधर नाम बदला जा रहा था उधर कर्नाटका में बीजेपी का सूपड़ा साफ हो रहा था।

नाम ही खत्म हो गया लगभग। ऐसा सूपड़ा साफ हो रहा था। जनता को भी इस बात का ख्याल रखना चाहिए कि इतना बड़ा काम, अब न किसी को नौकरी चाहिए। 2 करोड़ हर साल नौकरी देने का बादशाह ने कहा था अब तकाज़ा भी खत्म, क्योंकि फैज़ाबाद के नाम अयोध्या हो गया। 20 लाख रुपये का वायदा भी खत्म हो गया क्योंकि फैज़ाबाद का नाम अयोध्या हो गया। अब किसी को रोटी, कपड़ा मकान, खाद, पानी, डीज़ल, पेट्रोल कुछ नहीं चाहिए। फैज़ाबाद का नाम अयोध्या हो गया।

ये भी पढ़ें:- अब अयोध्या के नाम से जाना जाएगा फैजाबाद : मुख्यमंत्री योगी 

आज़म बोले कि महान उपलब्धि है अगला चुनाव ही इस पर लड़ा जाएगा। मुगलसराय का नाम बदल दिया। फैज़ाबाद का नाम बदल दिया उस पर लड़ा जाएगा। लेकिन थोड़ा सा मामला ये खराब हो गया कि जो इधर घोषणा हुई है कि रामचन्द्र जी की मूर्ति गुजरात में बनी प्रतिमा से छोटी होगी “राम छोटे राम जन बड़े” ये थोड़े सी गलत बात है। मैंने मांग की की रामचन्द्र जी की मूर्ति प्रतिमा से ऊंची होना चाहिए क्योंकि मूर्ति पूजनीय होती है और प्रतिमा किसी व्यक्ति की होती है।

Loading...
loading...

You may also like

लोकसभा चुनाव 2019 : स्‍मृति ईरानी बोली-बुलावे का स्वांग रचाया, क्योंकि जनता ने ठुकराया

🔊 Listen This News लखनऊ। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल