Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गौ माता की रक्षा के साथ कोई खिलवाड़ नहीं होने देंगे : योगी

सीएम योगी CM Yogi

सीएम योगी

यूपी के उन्नाव की बांगरमऊ विधानसभा सीट पर उपचुनाव का काउंटडाउन शुरू हो गया है। यह सीट भाजपा के लिए प्रतिष्ठा की सीट है। 2017 में भाजपा के टिकट पर कुलदीप सिंह सेंगर यहां से चौथी बार विधायक चुने गए थे। लेकिन एक मामले में दोषी पाए जाने पर दिसंबर 2019 में उन्हें उम्रकैद की सजा हो गई है। जिसके चलते ये सीट रिक्त हो गई। मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ एक माह के अंतराल में दूसरी बार बांगरमऊ की जनता के बीच पहुंचे। इस दौरान सीएम ने 13 मिनट के भाषण में प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाई और विपक्षी दलों पर जमकर बरसे।

सीएम ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस के लिए परिवार ही पार्टी है। जबकि बीजेपी में कार्यकर्ता हर पद पर पहुंच सकता है। सीएम ने प्रदेश सरकार की उपलब्धियां को बताते हुए कहा कि पहले सौ रुपए में 90 रुपए चाटुकार व बिचौलिए खा जाते थे। लेकिन पीएम मोदी के नेतृत्व में पूरा पैसा गरीब के खातों में पहुंच रहा है। हमलोगों ने 3 वर्ष में 3 लाख नौकरी दी। किसी का जाति, मजहब नहीं देखा। 30 लाख आवास दिए। 1 करोड़ बिजली कनेक्शन दिए और 46 लाख गैस सिलेंडर उपलब्ध करवाए. हमारे लिए प्रदेश की 24 करोड़ जनता ही परिवार है।

बाहुबली अतीक अहमद को बड़ा झटका, 11 बैंक खाते सीज, एक करोड़ की रकम हुई फ्रीज

सीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कोई गौकशी करेगा तो जेल जाना ही पड़ेगा। गौ माता की रक्षा के साथ किसी तरह का खिलवाड़ नहीं होने देंगे। पिछली सरकारों में गुंडे लोगों की संपत्तियों पर कब्जा कर लेते थे और सरकार के नेता उन्हें सम्मानित करते थे। जबकि अब गुंडों की संपत्तियों पर सरकार का बुलडोजर चल रहा है।

सीएम ने कहा कि पिछले साढ़े तीन साल में सूबे में कोई दंगा नहीं हुआ। रामराज्य की संकल्पना को यथार्थ करने का कार्य मोदी सरकार कर रही है।

सीएम ने पार्टी प्रत्याशी श्रीकांत कटियार को जीताने की अपील की। सीएम के साथ मंच पर मंत्री ब्रजेश पाठक, मंत्री महेंद्र सिंह, मंत्री अजीत पाल, मंत्री सुरेश पासी, सांसद साक्षी महाराज व विधायक मौजूद रहे।

Exit mobile version