Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सीएम त्रिवेंद्र रावत से नहीं मिला कोई विधायक, घर पर समर्थकों की भारी भीड़

सीएम त्रिवेंद्र रावत CM Trivendra Rawat

सीएम त्रिवेंद्र रावत

देहरादून। उत्‍तराखंड में मंगलवार को सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्‍ली से देहरादून लौटते ही सियासी हलचल काफी तेज हो गई है। बता दें कि सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्‍ली से देहरादून सुबह करीब 10 बजे वह देहरादून पहुंचे, लेकिन हैरानी की बात यह रही कि जौलीग्रांट एयरपोर्ट से लेकर घर तक कोई विधायक उनसे मिलने नहीं पहुंचा।

उधर, सीएम हाउस पर सुबह से ही त्रिवेंद्र सिंह रावत के समर्थकों की भीड़ जुटी है। बीच-बीच में सीएम आवास से समर्थकों की नारेबाजी भी सुनाई पड़ रही है। सीएम की मौजूदगी में समर्थकों ने उनके जिंदाबाद और ‘आप संघर्ष करो, हम आपके साथ हैं’ के नारे लगाए।

पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों को लेकर संसद में हंगामा जारी, कार्यवाही स्थगित

हालांकि समर्थकों के चेहरे पर काफी मायूसी दिख रही है। नारेबाजी करते समर्थकों के बीच सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत खामोश खड़े नज़र आए। एयरपोर्ट पर भी सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किसी से कोई बात नहीं की। वह खुद भी किसी से बात करने से बचते रहे। एयरपोर्ट से वह सीधे सीएम आवास गए। इस दौरान रास्‍ते में उनका विधानसभा क्षेत्र डोईवाला भी पड़ा।

सीएम आज शाम चार बजे के करीब राजभवन जाकर राज्‍यपाल बेबी रानी सिंह से मुलाकात कर सकते हैं। इसके पहले वह तीन बजे प्रेस कांफ्रेंस कर सकते हैं। प्रेस कांफ्रेंस के बारे में थोड़ी देर पहले पार्टी प्रवक्‍ता मुन्‍ना सिंह चौहान ने जानकारी दी।

उन्‍होंने कहा कि सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत हर मुद्दे पर जवाब देंगे। उधर, उत्‍तराखंड में मुख्‍यमंत्री पद की दौड़ भी तेज हो गई है। इस दौड़ में राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी, नैनीताल से लोकसभा सांसद अजय भट्ट और मंत्री सतपाल महाराज का नाम सबसे आगे चल रहा है।

Exit mobile version