Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कोई भी गरीब बिना राशन के न रहे प्रदेश सरकार की यही मंशा : तोमर

Pradyuman Singh Tomar

Pradyuman Singh Tomar

मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा है कि जनसमस्या निवारण शिविर का आयोजन तब तक होता रहेगा जब तक सभी गरीबों को लाभ नहीं मिल जाता। पात्र हितग्राही के घर-घर जाकर एवं चौपाल लगाकर प्रदेश सरकार की जनहितैशी योजनाओं का लाभ दिलाया जायेगा।

आधिकारिक जानकारी के अनुसार यहां के चम्बल कॉलोनी मोतीझील वार्ड-5 में लगाये गए जनसमस्या निवारण शिविर में श्री तोमर ने कहा कि गरीबों एवं असहाय लोगों के लिए काम करना सबसे बडा पुण्य का काम है। उन्होंने कहा कि कोई भी गरीब बिना राशन के न रहे प्रदेश सरकार की यही मंशा है। शिविर के माध्यम से आम जनो की समस्याओ का निराकरण आसानी से हो सके, इसीलिए प्रत्येक क्षेत्र में शिविर का आयोजन किया जा रहा है।

उन्होने कहा कि आपका सेवक आपकी सेवा हमेशा करता रहेगा। इसी प्रकार के शिविर अन्य क्षेत्रों में भी निरंतर लगाये जायेगें। इस अवसर पर सभी विभागों के अधिकारी, जनप्रतिनिधि और बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित थे। शिविर में लगभग 4500 आवेदन आये। इन समस्याओं को मंत्री श्री तोमर ने गंभीरता से सुना और उनमें से कुछ समस्याओं का निदान तुरंत किया तथा कुछ सबंधित विभाग के अधिकारी को भेज कर जल्द ही आम जनों को लाभ दिलाने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए।

पुलिस टीम पर हमला करने के मामले में 21 लोगों पर मुकदमा, एक गिरफ्तार

शिविर में बिजली बिल से संबंधित सबसे ज्यादा समस्या आई, उन समस्याओं के निराकरण के लिए ऊर्जा मंत्री ने विद्युत विभाग के सभी अधिकारियों को बुलाकर मौके पर ही समस्याओं का निराकरण करवाकर हितग्राही को संतुष्ट कर घर भेजा।

Exit mobile version