Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नोएडा : पुलिस एंकाउंटर में इनामी समेत आठ वांछित बदमाश गिरफ्तार

crook arrested

crook arrested

उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस ने सेक्टर 58 एवं बिसरख क्षेत्र से मुठभेड़ के दौरान पांच घायलों समेत आठ वांछित बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस प्रवक्ता ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बिसरख पुलिस ने कल सूचना के आधार पर छह परसेंट के पास मोटरसाइकिल सवार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया गया। इस पर बदमाशों ने पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी। पुलिस द्वारा की गयी आत्मरक्षार्थ कार्रवाई में 25 हजार का इनामी इस्लाम घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया ,जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से एक तमंचा,कारतूस और मोटरसाइकिल बरामद की गई। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिय गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म का अपराधी है, जो थाना जहाॅगीराबाद बुलन्दशहर के डकैती के अभियोग में वाॅछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर 25,000 का इनाम घोषित था। इलाम मुरादाबाद जिले के डिलारी इलाके के ढ़किया गांव का रहने वाला है।

यूपी राज्यसभा चुनाव : अंतिम समय में बिजनेसमैन की एंट्री से रोचक हुआ मुकाबला

प्रवक्ता ने बताया कि इसके अलावा नाेएडा के सेक्टर 58 क्षेत्र से पुलिस ने सूचना के आधार पर माॅडल टाउन गोल चक्कर के पास कार सवार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया । खुद को घिरा देख बदमशों ने पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी । पुलिस द्वारा की गयी जवाबी फायरिंग में कुलदीप उर्फ हैप्पी, विकास उर्फ विक्की, सोनू और समीम शेख घायल हो गये ,जिन्हें उनके तीन साथियों अजय कुमार,मो0 नसीम शेख और वासुकीनाथ के साथ गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से लूटी गयी कार,मृतक के अन्य दस्तावेज व सामान के अलावा एक पिस्टल, तीन तमंचे, कुछ कारतूस और घटना में प्रयुक्त कार बरामद की गई। घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

उन्होंने बातया कि दो/तीन सितम्बर की रात्रि को बदमाशों ने एक व्यक्ति की हत्या कर कार लूट ली थी। इस सम्बन्ध में थाना सेक्टर 58 पर मुकदमा दर्ज कराया गया था। घटना के खुलासे के प्रयास किये जा रहे थे। गिरफ्तार शातिर किस्म के अपराधी है

Exit mobile version