नोकिया 2.3, 4000 mAh बैटरी के साथ भारत में लांच होगा

Nokia 2.3
Loading...
नोकिया 2.3 से पहले नोकिया कंपनी ने नोकिया 2.2 लॉन्च किया था । जो इसी साल मार्केट में उतारा गया था। नोकिया 2.3, नोकिया 2.2 का ही नया वर्जन है, इसके कैमरे और डिजाइन में परिवर्तन किया गया है।

नोकिया 2.3 में 6.2 इंच का HD डिस्पले दिया जायेगा। जो अपने पुराने फोन से काफी बड़ा है। इसमें वॉटर ड्रॉप नाच भी दिया गया है। इस फोन में सेल्फी और फेस अनलॉक के लिए 5 मेगापिक्सल सेंसर का कैमरा दिया गया है।
फेस अनलॉक इसका एक बायोमेट्रिक ऑथेंटिकेशन का तरीका है। इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है।  इसका प्राइमरी सेंसर कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। साथ ही इसमें 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर सेंसर दिया गया है।

नोकिया 2.3 में क्लीन बैक के बजाय  3D नैनो टेक्सचर वाला कवर दिया गया है। नोकिया 2.3 को तीन कलर ऑप्शन के साथ लांच किया जाएगा श्यान ग्रीन, सेंड और चारकोल।  यह फोन पोट्रेट मोड के साथ भी अच्छी तरह से काम करता है।

नोकिया 2.3 में हेलिओ a22 प्रोसेसर दिया गया है । इसमें 2GB रैम और 32जीबी रैम इनबिल्ट स्टोरेज कैपेसिटी दी गई है। इसकी मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से पांच 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।  नोकिया 2.3 बाकी एन्ङ्ईड-1 प्रोग्राम का एक हिस्सा है।

नोकिया 2.3 फोन में 4000 एमएएच की बैटरी की बैटरी दी गई है इसमें माइक्रो यूएसबी पोर्ट नहीं दिया जाएगा। साथ ही यह फोन  फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट नहीं करेगा। इस फोन की भारतीय मुद्रा में कीमत ₹8700 है। Nokia 2.3 फोन दिसंबर के अंत तक मार्केट में उपलब्ध होगा।  इस फोन को भारत में भी लॉन्च किया जा रहा है।

कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें 5.0 ब्लूटूथ दिया गया है। इसका सीपीयू क्वॉड कोर कोर मीडियाटेक हेलिओ  ए 22 है। यह डुअल सिम सपोर्ट करेगा साथ ही इसका सिंगल सिम भी मार्केट में उपलब्ध है। इसमें नैनो सिम लगाया जा सकता है।

Loading...
loading...

You may also like

जानें कम हाइट वाली गर्ल्स के लिए क्या है बेस्ट सेलेक्शन

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। कई बार