NOKIA 3 1 PLUS की कीमत में भारी कटौती,

- in Tech/Gadgets

HMD ग्लोबल द्वारा अक्टूबर 2018 में में Nokia 3.1 Plus को ऑफलाइन रिटेलर्स के लिए Nokia 5.1 Plus से भी ज्यादा कीमत में उतारा था. वहीं अब कंपनी ने इस फोन के कीमत में बदलाव किया है. बता दें कि बदलाव आपके लिए फायदेमंद रहेगा. क्योंकि इसकी कीमत में कंपनी ने कमी की है.

इस नए फोन को अब आप पहले से काफी कम कीमत के साथ खरीद पाएंगे. अब कंपनी ने Nokia 3.1 Plus की कीमत घटा दी है. कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन की कीमत 1,500 रुपये तक कम की गई है. अब Nokia 5.1 Plus की तरह 9,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध हो जाएगा. इसे भारत में 11,499 रुपये में उतारा था.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, फिलहाल अपने ऑनलाइन स्टोर पर कंपनी ने Nokia 3.1 Plus की नई कीमत को अपडेट नहीं किया है, लेकिन फ्लिपकार्ट और अमेजन नई कीमतों को अपडेट कर दिया गया है. ये स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन- ब्लू और बाल्टिक में ग्राहकों के लिए उपलब्ध है. ये डिवाइस 6-इंच डिस्प्ले के साथ आता है. इसे आप 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ खरीद सकते हैं. यह फ़ोन ऑक्टा-कोर MediaTek Helio P22 प्रोसेसर के साथ आता है. पवार के लिस इसमें बैटरी 3,500mAh की है और ये डिवाइस एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर काम करता है.

Loading...
loading...

You may also like

Flipkart Republic Day Sale: इन स्मार्टफोन पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart ने Amazon के Great Indian