Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Nokia ने लॉंच किया चौथा स्मार्टफोन, दमदार बैटरी के साथ मिलेंगे कई धासू फीचर्स

HMD Global ने C-सीरीज का अपना नया स्मार्टफोन Nokia C30 पेश कर दिया है. फोन को भारत में जियो के साथ स्ट्रैटेजिक पार्टनरशिप में पेश किया गया है. Nokia C30 एक बजट स्मार्टफोन है. कंपनी का दावा है कि स्मार्टफोन नोकिया C सीरीज का सबसे पावरफुल फोन है. ये हैंडसेट बड़ी स्क्रीन साइज़ में तो आता ही है, साथ ही इसमें बड़ी बैटरी लाइफ भी दी गई है. ये नोकिया का चौथा स्मार्टफोन है, जो स्पेशल JioExclusive प्रोग्राम के फायदों के साथ लॉन्च किया गया है.

Nokia C30 भारत में ग्रीन और व्हाइट कलर में उपलब्ध है, जोकि 3+32GB और 4+64GB कन्फीग्रेशन में आता है. दोनों स्मार्टफोन्स को प्रमुख ऑफलाइन रिटेल स्टोर, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और नोकिया डॉट कॉम पर खरीदा जा सकता है. 3GB वाले फोन का प्राइस रु 10,999 है तो 4GB वाले स्मार्टफोन को रु 11,999 के बेस्ट बाय प्राइस उपलब्ध कराया गया है.

Nokia C30 की ऑफर्स डिटेल

जो ग्राहक जियो एक्सक्लूसिव ऑफर का लाभ उठाने का विकल्प चुनते हैं, उन्हें बेस्ट बाय प्राइस पर 10% या अधिकतम रु 1000 का इंस्टेंट प्राइस सपोर्ट मिलेगा, और उन्हें क्रमशः 3GB और 4GB वेरिएंट के लिए सिर्फ रु 9,999 और रु10,999 का भुगतान करना होगा.

IBPS ने जारी किया स्कोर बोर्ड, यहां करें चेक

रिटेल स्टोर्स या फिर MyJio ऐप के जरिए इस ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है. यदि आप माय जियो ऐप से सेल्फ-इनरोलमेंट करते हैं, तो डिवाइस को एक्टिवेट करने के 15 दिनों के अंदर आप JioExclusive ऑफर ले कर सकते हैं. सफल इनरोलमेंट के 30 मिनट के भीतर ही UPI के जरिए ग्राहक के बैंक अकाउंट में सारे बेनिफिट्स ट्रांसफर हो जाएंगे. इसके अवाला जियो यूजर Myntra, PharmEasy, Oyo और MakeMyTrip पर 4 हजार रुपये के अतिरिक्त बेनिफिट पा सकेंगे, बशर्ते वे 249 रुपये वाला रिचार्ज करें.

Nokia C30 के बेसिक स्पेसिफिकेशन

Nokia C30 Android 11 (गो एडिशन) पर चलता है और इसमें 6.82-इंच एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसमें 400 निट्स पीक ब्राइटनेस है. फोन ऑक्टा-कोर यूनिसोक SC9863A SoC द्वारा संचालित है, साथ ही इसमें 4GB तक रैम और 64GB तक का स्टोरेज है. इक्रोएसडी कार्ड से स्टोरेज को 256GB तक बढ़ाया जा सकता है.

Nokia C30 में एक डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 13-मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है. फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है. Nokia C30 में 6000mAh की बैटरी है जो 10W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कनेक्टिविटी विकल्पों में 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ वी4.2, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं. बोर्ड पर सेंसर में एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट और एक प्रॉक्सिमिटी सेंसर शामिल हैं. एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक सपोर्ट भी है.

Exit mobile version