Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Nokia अपनी X Series में एक और बजट 5G फोन लॉन्च कर सकता

Nokia may launch another budget 5G phone in its X series

Nokia may launch another budget 5G phone in its X series

अपने X Series में एक और बजट 5G फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। HMD Global के इस फोन को Nokia XR20 के नाम से पेश किया जा सकता है। इस फोन को सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है। यह फोन 480 चिपसेट के साथ आ सकता है। यह Qualcomm का सबसे सस्ता 5G चिप है। सर्टिफिकेशन साइट Geekbench लिस्टिंग में नोकिया के इस फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी सामने आए हैं। Nokia XR20 को गीकबेंच पर सिंगल कोर में 509 स्कोर मिला है। वहीं, मल्टीकोर में इस फोन ने 1,455 स्कोर किया है। पिछले दिनों लॉन्च हुए फोन में भी यही प्रोसेसर इस्तेमाल किया गया है।Nokia XR 20 के सामने आए स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो यह फोन 4GB RAM और 64GB स्टोरेज के साथ आएगा।

फोन में ऑपरेटिंग सिस्टम मिलेगा। फोन के अन्य किसी फीचर के बारे में फिलहाल जानकारी सामने नहीं आई है। ने हाल ही में और Nokia X2o को लॉन्च किया है। Nokia X20 के फीचर्स की बात करें तो यह फोन 6.67 इंच के पंच-होल डिस्प्ले के साथ आता है। फोन में Qualcomm Snapdragon 480 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। यह फोन 6GB और 8GB RAM ऑप्शन में आता है।

क्या स्मार्टवॉच हो सकती हैं आपकी सेहत के लिए हानिकारक?

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलता है। फोन का प्राइमरी कैमरा 64MP का है। इसके अलावा फोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा, 2MP का डेप्थ और 2MP का ही मैक्रो कैमरा मिलता है। सेल्फी के लिए फोन में 32MP का कैमरा दिया गया है। यह फोन 4,470mAh की बैटरी और USB Type C चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

 

Exit mobile version