Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

यूपी में इन जिलों के लिए एक नवंबर से चलेंगी नॉनस्टाप बसें

नॉनस्टाप बसें

नॉनस्टाप बसें

लखनऊ। उत्तर प्रदेश रोडवेज बसों से दैनिक यात्रा करने वाले यात्रियों को बड़ी राहत देने जा रहा है। बता दें कि जो रोजाना अपने काम के लिए कम से कम 50 व अधिकतम 125 किलोमीटर तक आवागमन करते है। ऐसे यात्रियों को लुभाने के लिए रोडवेज प्रशासन चुनिंदा रूटों पर नॉनस्टाप बसें चलाने जा रहा है। लखनऊ से आठ रूट चिन्हित कर लिए गए हैं। इन रूटों पर बसों का संचालन एक नवंबर से शुरू होगा।

आम जन पर होते लगातार वार, अब महंगाई भी हुई हद से पार: राहुल गांधी

नॉनस्टाप बसों का संचालन आलमबाग, कैसरबाग, चारबाग व अवध बस स्टेशन से होगा। क्षेत्रीय प्रबंधक पल्लव बोस ने कहा कि दैनिक यात्रियों की मांग पर नॉनस्टाप बसें चलाने के लिए रूट चिन्हित किए जा रहे है। जल्द समय सारणी तय होगी। जहां से अगले सप्ताह से बसों का संचालन शुरू होगा। इस संबंध में डिपो से नॉनस्टाप बसों के और भी रूटों का ब्यौरा मांगा है।

इन रूटों पर चलेंगी नॉनस्टाप बसें

राजधानी के आलमबाग, कैसरबाग, अवध व चारबाग बस अड्डे से सुलतानपुर, अयोध्या, बहराइच, कानपुर, हरदोई, उन्नाव, सीतापुर लखीमपुर रूट चिन्हित किए गए है। बाकी क्षेत्रों से अभी और भी रूट चिन्हित किए जा रहे है।

हर रूट पर दूरी के हिसाब से तय होगी समय सारणी

हर रूट पर एक जोड़ी बसें चलेंगी। दूरी के हिसाब से समय सारणी तय होगी। ताकि सुबह कार्यालय के समय लोग पहुंच सके और कार्यालय छूटने के बाद बस से वापस लौट सकें।

Exit mobile version