Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

डांस दीवाने 3 में नोरा फतेही और माधुरी दीक्षित ने लगाए जमकर ठुमके

Nora Fatehi and Madhuri Dixit dance heavily in Dance Deewane 3

Nora Fatehi and Madhuri Dixit dance heavily in Dance Deewane 3

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा में से एक है माधुरी दीक्षित। अदाकारा ही नहीं वे एक कमाल की डांसर भी हैं। तभी तो उन्हें ‘डांसिंग दीवा’ के नाम से भी जाना जाता है। वहीं अगर बात करें अभिनेत्री नोरा फतेही की तो वे भी एक कमाल की डांसर हैं जिनके मूव्स देखकर भी फैंस का हाल बेहाल हो जाता है। ऐसे में जब माधुरी और नोरा एक साथ एक स्टेज पर आ जाएं तो तापमान तो बढ़ ही जाएगा। ऐसा ही कुछ हुआ डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ के स्टेज पर जिसके टेलीकास्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

‘डांस दीवाने 3’ में बतौर चीफ गेस्ट बनकर पहुंचीं नोरा फतेही और माधुरी वहां मौजूद हो तो डांस का तड़का तो लगना ही है। बता दें कि माधुरी खुद भी नोरा फतेही के डांसिंग स्टाइल की बहुत बड़ी फैन हैं। बस फिर क्या था दोनों मिले और अपने धांसू डांस मूव्स से स्टेज का माहौल खुशनुमा बना दिया।

10 वीं 12 वीं बोर्ड एग्जाम एक महीने के लिए स्थगित, अब इस तारीख से होंगे शुरू

माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह नोरा फतेही के साथ अपने आइकॉनिक गाने ‘मेरा पिया घर आया’ पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं। फैंस इस वीडियो को देखने के बाद दोनों की तारीफ करते नहीं थम रहे हैं और खूब प्यार लुटा रहे हैं।

वहीं आप को याद दिला दे हाल ही ‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर कोरोना का आतंक देखने को मिला था। शो के जज धर्मेश के अलावा 3 कंटेस्टेंट्स और कुछ क्रू मेंबर्स कोरोना की चपेट में आ गए थे।

Exit mobile version