Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

FIFA WC का एंथम रिलीज, नोरा फतेही की धांसू परफॉर्मेंस ने मचाया धमाल

Nora Fatehi

Nora Fatehi

कतर। कतर में होने वाले फीफा वर्ल्ड कप (FIFA WC) 2022 के लिए एंथम सॉन्ग ‘लाइट द स्काई’ रिलीज कर दिया गया है। खास बात यह है कि लाइट द स्काई’ गाने में बालीवुड एक्ट्रेस और डांस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने भी परफॉर्म किया है। नोरा फतेही इस गाने में डांस करती और गाना गाती नजर आ रही हैं। इस गाने को सात सितंबर (शुक्रवार) को रिलीज किया गयाा।

‘लाइट द स्काई’ गाने का निर्माण रेडऑन ने किया है। रेड ऑन ने फीफा के गानों पर पहले भी काम किया है। जैसे शकीरा के वाका वाका और ला ला ला। फीफा ने इस एंथम को अपने यूट्यूब चैनल और ट्विटर पर शेयर किया है। गौरतलब है कि फीफा वर्ल्ड कप का आगाज 22 नवंबर 2022 से हो रहा है।

फीफा वर्ल्ड कप 2022 के एंथम में आने के साथ ही नोरा फतेही शकीरा और जेनिफर लोपेज के क्लब में शामिल हो गई हैं। शकीरा ने साउथ अफ्रीका में आयोजित 2010 के फीफा वर्ल्ड कप का एन्थम सॉन्ग ‘वाका-वाका’ में परफॉर्म किया था। वहीं जेनिफर लोपेज फीफा वर्ल्ड कप 2014 के एंथम सॉन्ग ‘वी आर वन’ में रैपर पिटबुल के साथ नजर आई थीं।

खिलाड़ी एकलव्य की तरह एकाग्रता के साथ आगे बढ़ें: सीएम योगी

नोरा फतेही वर्तमान में करण जौहर और माधुरी दीक्षित के साथ ‘झलक दिखला जा’ के सीजन 10 में जज के रूप में नजर आ रही हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म थैंक गॉड के ‘मानिके’ गाने में अपने सिजलिंग डांस मूव्स से भी दर्शकों को प्रभावित किया।

Exit mobile version