Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नोरा फतेही को ऐसे कपड़ों में देख फैंस हुए क्लीन बोल्ड

nora fatehi

नोरा फतेही

लाइफस्टाइल डेस्क। नोरा फतेही एक बार फिर अपनी खूबसूरती से फैंस को दीवाना बना रही हैं। पिछले दिनों एक के बाद एक अलग कपड़ों में उनका फैशन सेंस काफी इंप्रेसिव था। जिसे बेशक लड़कियां आजमाना चाहेंगी। दरअसल, एक दिन पहले ही वो कैमरे में कैद हुईं तो फैंस उनके लुक को देख क्लीन बोल्ड हो गए। वैसे भी नोरा अपनी फैशन च्वॉइस से हर किसी की तारीफ बटोर चुकी हैं। फिर वो चाहे साड़ी में उनका खूबसूरत अंदाज हो या फिर कैजुअल आउटिंग में ग्लैमरस लुक। ऐसे में इस बार भी नोरा की ड्रेस ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा।

दरअसल, कैमरे में कैद हुईं नोरा ने गुलाबी रंग का वन शोल्डर टॉप पहन रखा था। जिसके ऊपर सफेद रंग की स्ट्राईप्स बनी हुई थी। वहीं इस वन शोल्डर टॉप की एक स्लीव शर्ट के लुक से मैच करती हुई थी। जबकि इस खूबसूरत टॉप के साथ ब्राइट ऑरेंज कलर की बैगी पैंट को मैच किया गया था। वहीं नोरा ने इस शानदार लुक को स्ट्रैपी हील्स के साथ ग्लैमरस बना दिया था।

वहीं बात करें नोरा के मेकअप और हेयर स्टाइल की तो हमेशा की तरह नोरा सटल मेकअप और पिंक लिप्स में पोज देती दिखीं। आंखों में काजल और साइड पार्टीशन हेयर डू के साथ नोरा बेहद आकर्षक नजर आ रही थीं।

वैसे जब भी नोरा फतेही कैमरे में कैद होती हैं तो उनका लुक काबिलेतारीफ होता है। पिछले दिनों भी जब वो कैमरे की नजर में आईं तो उनका लुक कहर ढाने वाला था। स्लीवलेस टर्टल नेक वुलेन लुक टॉप के साथ ब्लू डेनिम की जींस के साथ दिलबर गर्ल का अंदाज हमेशा की तरह ही स्टाइलिश था।

Exit mobile version