Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कुख्यात अपराधी की गोली मारकर हत्या, हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस

murder

कुख्यात अपराधी खोखा सिंह की हत्या

बिहार में भागलपुर जिले के कदवा सहायक थाना क्षेत्र में कुछ अपराधियों ने कुख्यात खोखा सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी तथा इस गोलीबारी में उसका चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया।

नवगछिया के पुलिस अधीक्षक सुशांत कुमार सरोज ने बुधवार को यहां बताया कि गोपालपुर थाना क्षेत्र के पंचगछिया गांव वासी कुख्यात खोखा सिंह अपने चचेरे भाई रंजीत कुमार के साथ मंगलवार की देर रात मोटरसाइकिल से नवगछिया की ओर जा रहा था तभी रास्ते में मिलन चौक के पास पहले से घात लगाए कुछ अपराधियों ने दोनों पर गोलियां चला दी और भाग गए।

चार मंजिला मकान में लगी आग, बुजुर्ग की जिंदा जलकर मौत

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों को गंभीर हालत में नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सक ने कुख्यात खोखा सिंह को मृत घोषित कर दिया।

श्री सरोज ने बताया कि मृत कुख्यात नवगछिया तथा मधेपुरा जिले के कोसी दियारा मे आतंक मचाये हुए था और उसके विरुद्ध 12 से अधिक आपराधिक मामले अलग-अलग थानों में दर्ज है। इस हत्या का कारण वर्चस्व की लड़ाई बताया गया है।

किसानों के समर्थन में अभय सिंह चौटाला ने हरियाणा विधानसभा से दिया इस्तीफा

उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में पुलिस ने एक प्राथमिकी दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और अपराधियों की धरपकड़ शुरू कर दी गई है।

Exit mobile version