Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कुख्यात हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

Murder

Murder

बागपत। जिले के बड़ौत के तुगाना गांव के सिडिकेट बैंक में लूट की घटना को अंजाम देने वाले कुख्यात बदमाश और 25 हजार के ईनामी हिस्ट्रीशीटर जितेंद्र की देर रात गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी।

शव को कब्जे में ले लिया है। मृतक को तीन गोली मारकर हत्या की गई है। जितेंद्र को एक गोली सिर और दो गोली छाती में मारी गई है। हालांकि अभी तक इस संबंध में कोई तहरीर नहीं आई है। पुलिस इस हत्याकांड के खुलासे में जुट गई।

मृतक जितेंद्र (35) पुत्र इंद्रपाल सूप गांव का रहने वाला था। गत देर रात लगभग 11 बजे उसका शव गांव के ही प्रवीण के खाली मकान में पड़ा। मृतक के सिर पर एक गोली और दो गोली सीने में लगी है। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। उधर सूचना पर रमाला पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया।

कुख्यात जितेंद्र ने साल 2019 में दो सितंबर को तीनों साथियों के साथ अपने घर पर बैंक लूट की योजना बनाई थी। साथी अरविंद ने तुगाना गांव में पहुंचकर घटना की रेकी की। फिर जितेंद्र बाइक पर हेलमेट लगाकर, संजीव और नितिन सफेद कपड़ा चेहरे पर लपेटकर बैंक में पहुंचे। घटना को अंजाम दिया।

फर्नीचर मॉल में लगी भीषण आग, करोड़ों का सामान खाक

वहां से जितेंद्र साथियों के साथ अपने घर पर पहुंचा और डाक बंगले में लूटी गई रकम का बंटवारा किया था। जितेंद्र के हिस्से में 6.5 लाख रुपये और अरविद के हिस्से में 50 हजार रुपये आए थे।

मृतक कुख्यात हिस्ट्रीशीटर जितेंद्र पर हत्या, लूट, चोरी के 12 से ज्यादा मुकदमे दर्ज थे। एसपी ने 25 हजार का इनाम घोषित किया हुआ था।

Exit mobile version