Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अब Asus की ZenFone 8 सीरीज भारत में देरी से होगी लॉन्च

Now Asus ZenFone 8 Series will be launched in India late

Now Asus ZenFone 8 Series will be launched in India late

Asus ZenFone 8 सीरीज को 12 मई को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस सीरीज के तहत, ताइवानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ZenFone 8 और ZenFone 8 Flip नाम से दो नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की उम्मीद कर रही है। आसुस इंडिया के बिजनेस हेड दिनेश शर्मा ने पुष्टि की है कि भारत ने ZenFone 8 सीरीज़ की लॉन्चिंग की है, लेकिन दुर्भाग्य से लॉन्च में COVID-19 की दूसरी वेव से देरी हुई है।

शर्मा ने अभी तक ZenFone 8 सीरीज़ की इंडिया लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया है, लेकिन कहा है कि लॉन्च “वर्तमान स्थिति में सुधार” के बाद होगा। एक आधिकारिक बयान में शर्मा ने कहा, “जब हमारे नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग के लिए दुनिया उत्साहित है, हमने ASUS इंडिया में जानबूझकर लॉन्च को स्थगित करने का फैसला किया है जब तक कि वर्तमान स्थिति में सुधार नहीं होता है।”

Amazon Smartphone Upgrade Sale पर कम कीमत में पाएं जबरदस्त फोन

ZenFone 8  स्पेसिफिकेशन 

लॉन्च से पहले आगामी ZenFone 8 के स्पेसिफिकेशन के बारे में बहुत कुछ पता चला है। कहा जाता है कि इस स्मार्टफोन को 5.9 इंच FHD + सैमसंग द्वारा निर्मित E4 AMOLED डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ पैक किया गया है।

हार्डवेयर के लिहाज से, फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 5G SoC द्वारा संचालित किया गया है, जिसे एड्रेनो 660 GPU के साथ जोड़ा गया है। यह 16GB रैम और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज तक होगा। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि आसूस जेनफोन 8 स्मार्टफोन 30W फास्ट-चार्जिंग के सपोर्टेबल के साथ 4,000mAh की बैटरी के साथ आने वाला है। जबकि अगर सॉफ्टवेयर की बात करें तो इसमें एंड्रॉइड 11-आधारित ज़ेनयूआई 8 कस्टम स्किन होगा।

तो अगर कैमरे की बात करें तो, ZenFone 8 में एक प्राइमरी कैमरा 64-मेगापिक्सेल सोनी IMX686 सेंसर के साथ आएगा जो 12-मेगापिक्सेल वाइड-एंगल सेंसर और मैक्रो लेंस के साथ कपल्ड होगा। इसमें 12-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा। फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन में डुअल स्पीकर, 5जी सपोर्ट, ब्लूटूथ 5.2, एफएम रेडियो, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और ओज़ो ऑडियो वाला 3-माइक्रोफोन सिस्टम भी शामिल है।

 

Exit mobile version