Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Battlegrounds Mobile India में अब आईओएस यूजर्स भी करें प्री-रजिस्ट्रेशन

Battlegrounds Mobile India

Battlegrounds Mobile India

पबजी मोबाइल को भारत में Battlegrounds Mobile India के नाम से लॉन्च किया गया है। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया का प्री-रजिस्ट्रेशन एंड्रॉयड यूजर्स के लिए पहले से ही हो रहा है, वहीं अब आईओएस के लिए भी रजिस्ट्रेशन शुरू होने की खबर वायरल हो गई है। कई रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि कंपनी ने आईओएस के लिए भी रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया है।गेम को डेवलप करने वाली कंपनी क्राफ्टोन ने आधिकारिक वेबसाइट पर ऐसी कोई जानकारी नहीं दी है। कंपनी की वेबसाइट पर लिखा है कि आईओएस यूजर्स को हम रजिस्ट्रेशन के बारे में अपडेट करेंगे। एंड्रॉयड पर महज 1 सप्ताह में 2 करोड़ से अधिक रजिस्ट्रेशन प्राप्त हुए हैं।

18 जून को भारत में लॉन्च हो सकता है Battlegrounds Mobile Indiaकंपनी ने आधिकारिक तौर तो लॉन्चिंग का एलान नहीं किया है लेकिन कई लीक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि इस गेम को 18 जून को भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने प्री-रजिस्ट्रेशन करने वाले प्लेयर्स को रिवार्ड देने का भी एलान किया है। एक नई रिपोर्ट में यह भी दावा किया जा रहा है कि बैटग्राउंड मोबाइल इंडिया को पहले बीटा वर्जन रिलीज होगा और उसके बाद ही गेम को लॉन्च किया जाएगा, हालांकि कंपनी ने इस संबंध में कुछ नहीं का है।

Xiaomi Mi Mix Fold  के बाद अब एक और फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने की फिराक में

लॉन्चिंग से पहले बैन की मांगअरुणाचल प्रदेश के विधायक Ninong Ering ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर Battlegrounds Mobile India को बैन करने की मांग की है, जबकि यह गेम अभी लॉन्च भी नहीं हुआ है। उनका आरोप है कि गेम को डेवलप करने वाली कंपनी क्राफ्टोन भारतीय कानून को दरकिनार करके गेम को लॉन्च कर रही है। Ninong Ering ने कहा है, ‘थोड़े बदलाव के साथ यह पबजी को फिर से लॉन्च करने की ट्रिक है और कुछ नहीं। इसके जरिए लाखों नागरिकों का डाटा चोरी होगा और चाइनीज सरकार के अलावा अन्य विदेशी कंपनियों को डाटा बेचा जाएगा।’

 

 

Exit mobile version