अब शाओमी ने घटाई REDMI NOTE 5 PRO की कीमत

- in अंतर्राष्ट्रीय

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी लगातार अपने स्मार्टफोन के दाम में कटौती किए जा रही है. आपको बता दें कि अब इसी सिलसिले में कंपनी ने शानदार स्मार्टफोन रेडमी नोट 5 Pro की कीमत कम कर दी है. कंपनी नेहाल ही में इसी लकर एलान किया है. बताया जा रहा है कि अब अब रेडमी नोट 5 प्रो के 4 जीबी रैम वेरिएंट को 12,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, यह फ़ोन पहले कंपनी 13,999 रुपये में बेचती थी. शाओमी रेडमी नोट 5 Pro के 6 जीबी रैम वेरिएंट के दाम में 2,000 रुपये की कटौती की गई है और इसे अब आप महज 13,999 रुपये में खरीद सकेंगे. बता दें कि रेडमी नोट 5 सीरीज़ को भारतीय मार्केट में बीते साल फरवरी महीने में पेश किया था.

पिछले साल ही रेडमी नोट 5 प्रो को भारतीय बाजार में पेश किया गया था और लॉन्च के बाद से हैंडसेट का 4 जीबी रैम वेरिएंट 13,999 रुपये तो वहीं इसका 6 जीबी रैम मॉडल 16,999 रुपये मेंं बेचा जा रहा था. लेकिन अब आपको इसकी खरेदी पर बड़ा फायदा मिलेगा. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो के 4 जीबी रैम वेरिएंट को 12,999 रुपये और 6 जीबी रैम वेरिएंट को 13,999 रुपये में बेचा जाएगा. बता दें कि इससे पहल हाल ही में कंपनी ने अपने 5 स्मार्टफोन के दाम में भी भारी कटौती की थी.

Loading...
loading...

You may also like

कांग्रेस का पलटवार- मोदी ने पाक को लिखे ‘लव लेटर’ में आतंकवाद का जिक्र क्यूं नहीं?

🔊 Listen This News नई दिल्ली। कांग्रेस ने