Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अब इस एक्टर का हुआ तलाक, सात साल पहले हुई थी शादी

टीवी के पॉपुलर और हैंडसम एक्टर व‍िव‍ियन डिसेना और उनकी पत्नी वाहब‍िज दोराबजी का तलाक हो गया है। सात साल के इस र‍िश्ते को उन्होंने ज्वाइंट स्टेटमेंट रिलीज कर खत्म कर दिया है। दोनों ने शादी के तीन साल बाद ही अपने रास्ते अलग कर लिए थे और तभी से अलग रहने लगे थे। इसके बाद लंबे कानूनी लड़ाई के बाद अब उन्हें तलाक मिल गया है।

टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक व‍िव‍ियन और वाहब‍िज ने ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी कर तलाक की खबर दी है। अपने इस बयान में उन्होंने तलाक के लिए किसी को दोष नहीं दिया और ना ही कोई वजह बताई है।

लिखते हैं- ‘भरे दिल से हम यह अनाउंस कर रहे हैं कि हम कानूनी तौर पर अलग हो चुके हैं और अब हमारा तलाक हो गया है। हमने बहुत मेहनत की इतने सालों में, कि हमारे बीच क्या संभावनाएं थीं और हम इस नतीजे पर पहुंचे कि हमें अपने रास्ते अलग कर लेने चाह‍िए।’

उन्होंने अपने स्टेटमेंट में यह भी मेंशन किया कि डिवोर्स का फैसला उन्होंने आपस में मिलकर लिया है। ‘ये एक म्युचुअल डिसिजन है और इसमें किसी को किसी का साइड लेने की जरूरत नहीं है, या किसी एक पर आरोप लगाने या हमारे अलग होने की वजह ढूंढने के। हम अपने फैंस से अपील करते हैं कि वे ये बात समझें। हमने अपने रिश्ते को प्राइवेट रखा और हमारे लिए हमारी पर्सनल लाइफ पर चर्चा करना मुश्क‍िल होता है। मैं उम्मीद करता हूं कि हम अपने काम को आप फैंस के प्यार और सपोर्ट के जर‍िए इसी तरह जारी रखेंगे।’

सलमान ने फार्महाउस पर सेलिब्रेट किया बर्थडे, भांजी आयत संग काटा केक

व‍िव‍ियन और वाहब‍िज की मुलाकात ‘प्यार की ये एक कहानी’ के सेट पर हुई थी। यहीं से उनके प्यार की शुरुआत हुई और फिर 2013 में उन्होंने शादी कर ली थी। शादी के तीन साल बाद ही दोनों के रिश्ते में खटास आ गई थी। दोनों अलग रह रहे थे। अब दोनों लीगली अलग हो चुके हैं।

Exit mobile version