Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘पश्चिम बंगाल में हम एनआरसी नहीं लागू होने देंगे’, ममता बनर्जी का बड़ा ऐलान

Mamata Banerjee

Mamata Banerjee

कोलकाता। कोलकाता के मशहूर ब्रिगेड परेड ग्राउंड से रविवार को तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) एक विशाल रैली ने अपने लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) प्रचार अभियान का आगाज कर दिया है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) ने कहा कि हम एनआरसी (NRC) लागू नहीं होने देंगे।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा कि मैं आज बंगाल के 42 लोकसभा सीटों के लिए तृणमूल के 42 उम्मीदवारों को सामने लेकर आऊंगी। इससे पहले तृणमूल सांसद अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने कहा कि मैं इस ब्रिगेड रैली से भाजपा (BJP) को कहना चाहता हूं, ‘जन गन का गर्जन, बंगाल से विरोधी का विसर्जन’।

पश्चिम बंगाल में TMC अकेले लड़ेगी लोकसभा चुनाव, ममता बनर्जी आज करेगी उम्मीदवारों का ऐलान

बता दें, रैली का मुख्य विषय केंद्र सरकार द्वारा राज्य की वित्तीय बकाया राशि को कथित तौर पर रोकने के ईर्द-गिर्द है। जो पिछले दो साल से राज्य की राजनीति में एक विवादित मुद्दा रहा है। पार्टी के लाखों समर्थकों और मंडल स्तर के कई नेताओं को अलग-अलग शहरों से सुबह से ही ‘दीदी’ नाम से लोकप्रिय ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को सुनने के लिए परेड ग्राउंड की ओर जाते हुए देखा गया। तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ‘जन गर्जन सभा’ नामक इस विशाल रैली में लोगों को संबोधित किया।

Exit mobile version