Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एनएसयूआई की राष्ट्रीय प्रभारी रूचि गुप्ता ने दिया इस्तीफा

कांग्रेस को बड़ा झटका Big shock to congress

कांग्रेस को बड़ा झटका

नई दिल्ली। कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए एनएसयूआई की राष्ट्रीय प्रभारी रूचि गुप्ता ने शनिवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

उन्होंने पार्टी के महासचिव (संगठन) केसी वेणुगोपाल पर कई इकाईयों के पुनर्गठन में देरी करने और पार्टी को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया है। गुप्ता ने ट्विटर पर पार्टी से इस्तीफे की घोषणा की।

पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों के व्हाट्सएप ग्रुप में, गुप्ता ने कहा कि मैंने इस्तीफा दे दिया है। जैसा कि आप जानते हैं कि महत्वपूर्ण संगठनात्मक परिवर्तन लंबे समय से लंबित हैं। उन्होंने राष्ट्रीय समिति की नियुक्ति का उदाहरण दिया, जिसमें एक वर्ष और तीन महीने लगे। उन्होंने यह भी कहा कि कई अन्य राज्य इकाईयां नए कार्यकर्ताओं के लिए जगह बनाने के लिए पुनर्गठन की प्रतीक्षा कर रही हैं।

कांग्रेस ने असम और केरल के लिए छह सचिव किए नियुक्त

वेणुगोपाल पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि महासचिव (संगठन) द्वारा लगातार की जा रही देरी संगठन को नुकसान पहुंचा रही है, लेकिन वर्तमान परिस्थितियों में कांग्रेस अध्यक्ष (सोनिया गांधी) के पास बार-बार जाना संभव नहीं है। इस प्रकार स्थिति मुश्किल हो गई है। उन्होंने महामारी के कठिन समय के दौरान काम करने के लिए पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं की सराहना की। गुप्ता अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) की संयुक्त सचिव भी थीं।

 

Exit mobile version