NSUI कार्यकर्ताओं ने गहलोत को पहनाई नींबू-मिर्च की माला

नींबू-मिर्च की मालानींबू-मिर्च की माला

नई दिल्लीः  लोकसभा चुनाव प्रचार जोरों पर है और नेता अलग-अलग दिलचस्प तरीके से चुनाव प्रचार कर रहे हैं आपको बता दें कि ऐसा ही एक नजारा आज राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के चुनाव प्रचार के दौरान देखने को मिला, बता दें कि यहां उनके गले में नींबू-मिर्च की माला पहनाई गई. जानकरी के अनुसार अशोक गहलोत भीलवाड़ा में चुनाव प्रचार करने के लिए गए हुए थे.

ये भी पढ़े : उर्मिला के प्रचार में लगे मोदी के नारे, भिड़े कांग्रेस-बीजेपी के कार्यकर्ता

बता दें कि यहां नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया के कार्यकर्ताओं ने अशोक गहलोत को नींबू-मिर्च की माला पहनाकर स्वागत किया आज ही अमेठी से चुनाव लड़ रहीं स्मृति ईरानी के गन्ने का रस पीने का वीडियो सामने आया है और साफ है कि चुनाव प्रचार के लिए उम्मीदवार कोई भी हथकंडा अपनाने से नहीं चूक रहें हैं.

ये भी पढ़े : प्रियंका ने राष्ट्रवाद तो राहुल ने नोटबंदी को लेकर बीजेपी पर किया प्रहार

आपको बता दें कि इससे पहले मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया ऐसी ही नींबू-मिर्च की माला पहनकर चुनाव प्रचार करते नजर आए थे, गले में नींबू मिर्च की माला पहने सिंधिया जब भी कृषि बाहुल्य इलाकों में जाते थे तब वो अपने भाषणों में फसलों और सब्जियों को ख़ास तवज्जो देते थे, इस लोकसभा चुनाव में जहां प्रत्याशी भी नए-नए तरीके से चुनाव प्रचार कर रहे हैं और उनके चुनाव प्रचार को लेकर कई खबरों सामने आती रही हैं.

ये भी पढ़े : बीजेपी ने 7 लोकसभा सीटों पर की उम्मेदवारों की घोषणा, गोरखपुर से रवि किशन मैदान में 

आपको बता दें कि मथुरा में मौजूदा सांसद हेमा मालिनी के खेतों में फसल काटने और ट्रेक्टर चलाने की खबरें काफी सु्र्खियों में रही थी बता दें कि इसके अलावा लोकसभा चुनाव को लेकर एक और प्रत्याशी का वीडियो सामने आया था जिसमें उम्मीदवार नागिन डांस करते हुए दिखाई दे रहा था.

Loading...
loading...

You may also like

यौन शोषण के मामलों की तत्काल जांच  करेगी ‘बलात्कार जांच किट्स

🔊 Listen This News नयी दिल्ली| गृह मंत्रालय