Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शूटिंग के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस का हुआ एक्सीडेंट, सामने आया टांके लगवाते वीडियो

Nushrat Bharucha

Nushrat Bharucha

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha ) का फिल्म ‘छोरी-2’ (Chhori 2) की शूटिंग के दौरान एक्सीडेंट हो गया। एक्ट्रेस को सिर पर और आंख के पास चोट आई है। नुसरत भरूचा ने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए फैंस को इस हादसे के बारे में खबर दी। एक्ट्रेस का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह चोट पर टांके लगवाती नजर आ रही हैं। नुसरत को इस वीडियो में चीखते चिल्लाते साफ देखा जा सकता है। उनका यह वीडियो देखकर उनके फैंस भी परेशान हो गए और कमेंट करके उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

वीडियो में चीखती नजर आईं नुसरत भरूचा

वीडियो में पहले एक्ट्रेस इशिता राज नजर आती है जो कहती है कि मैं आप लोगों को बताना चाहूंगी कि मैं क्या कर रही हूं। फिर इशिता क्लिनिक के सर्जिकल बेड पर लेटी नुसरत भरूचा की तरफ घुमाती है और उनके पूछती है कि तुम लोगों को हाय कहना चाहोगी? और इधर इसके बाद वीडियो में नुसरत भरूचा दर्द से चीखती चिल्लाती नजर आती हैं।

भारती के बेटे गोला ने बोला ऐसा पहला वर्ड, सुनकर कॉमेडियन हो गई शॉक्ड

नुसरत भरूचा की यह हालत देखकर फैंस उनके बारे में चिंतित नजर आए। कमेंट सेक्शन में लोगों ने नुसरत की तबीयत के बारे में पूछा है और उन्हें अपना ख्याल रखने को कहा है। वीडियो में इशिता बताती हैं कि देखो कितनी कमाल की किस्मत है नुसरत तुम्हारी यहां आज तुम्हारे साथ सिर्फ मैं ही मौजूद हूं। यह सुनकर नुसरत अपनी हंसी नहीं रोक पाती हैं।

नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की अपकमिंग फिल्में

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा के करियर का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर जा रहा है। फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ के जरिए अपने करियर की शुरुआत करने वाली नुसरत भरूचा हाल ही में अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘RamSetu’ में नजर आई थीं। उनकी ज्यादातर फिल्में हिट रही हैं और बात करें ‘छोरी-2’ की तो यह अमेजन प्राइम पर साल 2021 में आई सुपरहिट फिल्म का सीक्वल होगी।

Exit mobile version