Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नुसरत जहां ने सिंदूर लगाकर भारतीय संस्कृति को किया शर्मशार : दिलीप घोष

dilip ghosh

dilip ghosh

कोलकाता के मशहूर कारोबारी निखिल जैन से हुई अपनी शादी को अवैध करार देने वाली तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री नुसरत जहां पर अब प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष भी हमलावर हो गए हैं। उन्होंने कहा है कि नुसरत ने संसद के पटल पर खड़े होकर झूठ बोला है।

दिलीप घोष ने कहा कि नुसरत एक महिला सांसद हैं। उन्होंने सिंदूर लगाकर भारतीय संस्कृति को शर्मसार किया है। एक आदमी को अपना पति कहा और मुख्यमंत्री को अपने ‘बऊभात’ (रिसेप्शन) में आमंत्रित किया है और अब वह कहती हैं कि उसकी शादी नहीं हुई है।

यह सौगत बाबू (तृणमूल एमपी) की विचारधारा हो सकती है। यह भारत या बंगाल की विचारधारा नहीं हो सकती है। पार्टी को उन्हें निलंबित करना चाहिए या उन्हें पद से इस्तीफा देना चाहिए।

यूपी में ​मिले 208 कोरोना केस, जून में 1 करोड़ लोगों को मिलेगा टीकाकवर

उल्लेखनीय है कि हाल में नुसरत जहां ने अपने पति निखिल जैन से नाता तोड़ने की घोषणा करते हुए कहा था कि उनकी निखिल जैन से शादी नहीं हुई थी, बल्कि वह निखिल जैन से साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही थीं।

उन्होंने कहा था कि उनकी शादी वैध नहीं थी, इसलिए तलाक की भी कोई जरूरत नहीं है। इसके पहले उत्तर प्रदेश से भाजपा के सांसद संघमित्रा मौर्य ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखकर नुसरत की संसद सदस्यता खत्म करने की मांग की है।

Exit mobile version