Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नुसरत जहां ने साझा की गुड मॉर्निंग फोटो, ट्रोलर्स ने किया ट्रोल

मशहूर अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां अपनी निजी ज़िन्दगी को लेकर बीते कुछ दिनों से चर्चाओं में हैं। नुसरत अपनी निजी जिंदगी को लेकर छाई रहती हैं। हम सभी जानते हैं कि अब नुसरत एवं उनके पति के बीच का विवाद जगजाहिर हो चुका है। दूसरी ओर पति से अलग रह रहीं नुसरत की प्रेग्नेंसी की जानकारियां भी छाई हुई हैं। हाल ही में प्रेग्नेंसी की खबरों के मध्य अभिनेत्री ने अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें साझा की हैं। जैसा कि हम जानते हैं कि नुसरत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। इसी बीच अभिनेत्री ने कुछ स्पेशल तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री अलग अलग अंदाज में पोज मारती नजर आ रही हैं।

हालांकि इन तस्वीरों में उनका बेबी बंप क्लीयर नहीं नजर आ रहा है। तस्वीरों में वह ब्लैक तथा व्हाइट कलर के नाइट सूट में नजर आ रही हैं। तस्वीरों साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा है कि आइए खोए हुए पक्षी को घर ले आएं…

शक्तिमान बन अपने दुश्मनों को धूल चटाते दिखे कार्तिक आर्यन

इसके साथ-साथ तस्वीरों में अभिनेत्री ने बालों को खोला हुआ है तथा लाइट मेकअप भी किया हुआ है। तस्वीरों में अभिनेत्री का बेहद स्टाइलिश अंदाज देखने को मिल रहा है। ऐसे में नुसरत की हमेशा की प्रकार से ये तस्वीरों भी इंस्टग्राम पर वायरल हो गई हैं। जहां एक ओर प्रशंसक नुसरत के अंदाज की प्रशंसा कर रहे हैं। तो वहीं कुछ उपयोगकर्ता अभिनेत्री पर व्यक्तिगत कमेंट करके उनको ट्रोल करने का प्रयास कर रहे हैं। हालांकि नुसरत ट्रोलर्स को हमेशा ही नजर अंदाज ही करती नजर आई हैं।

 

Exit mobile version