खेल

NZ XI vs IND: प्रैक्टिस मैच में भी फेल हुए ऋषभ पंत, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल और तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज के बाद भारत को दो मैचों की टेस्ट सीरीज 21 फरवरी से खेलनी है। टेस्ट सीरीज से पहले भारत और न्यूजीलैंड XI के बीच तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेला जा रहा है। प्रैक्टिस मैच में टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को भी बल्लेबाजी का मौका मिला, लेकिन एक बार फिर से उन्होंने निराश किया है। पंत 10 गेंद पर 7 रन बनाकर आउट हुए। ट्विटर पर फैन्स ने उनको ट्रोल किया है।

ऋषभ पंत को पिछले कुछ समय से लिमिटेड ओवर में भी प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका नहीं मिल रहा है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले महीने तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज के पहले मैच में वो चोटिल हो गए थे, जिसके बाद विकेटकीपर की भूमिका केएल राहुल ने निभाई थी। इसके बाद से राहुल ही लिमिटेड ओवर में टीम इंडिया के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज की भूमिका निभा रहे हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल और वनडे इंटरनेशनल सीरीज में भी पंत को प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका नहीं मिला था।

टेस्ट में भी ऋद्धिमान साहा को उन पर तरजीह दी जा रही है। पंत पिछले काफी समय से बल्ले से फॉर्म में नहीं हैं और विकेट के पीछे भी कुछ खास प्रभावित नहीं कर सके हैं। ऐसे में वो लंबे समय से आलोचकों के निशाने पर हैं। प्रैक्टिस मैच में पंत के सस्ते में निपटने के बाद से फैन्स ने कुछ ऐसे ट्वीट्स किए हैं-

loading...
Loading...