Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

विदेशी पॉर्न साइट पर महिला का अश्लील फोटो वायरल, एफआईआर दर्ज

Dabangg cut off the nose of a woman

Dabangg cut off the nose of a woman

गिरिडीह के साइबर थाना पुलिस ने एक महिला का फोटो एडिट कर अश्लील फोटो को विदेशी पोर्न वीडियो बनाकर समूह में वायरल करने के आरोप में दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच में जुट गई है।

बताया जाता है कि मामला चार माह पुराना है। पीड़िता को इसकी जानकारी 15 दिन पहले मिली। इसके बाद महिला ने स्पीड पोस्ट के माध्यम से मामला दर्ज कराया। महिला गिरिडीह की है, लेकिन कुछ सालों से गुजरात में अपने पति से साथ रह रही है। जिन दो लोगों पर मामला दर्ज किया गया है उनमें गांवा थाना क्षेत्र के फिरोज अंसारी और फरहान का नाम शामिल है।

महिला के आवेदन पर पुलिस ने आईटी एक्ट के गैर जमानतीय धाराओं के तहत थाना केश दर्ज कर पूरे मामले की जांच में जुट गई है। पीड़ित महिला रहने वाली तो गिरिडीह की है। लेकिन पिछले कुछ सालों से पति के साथ गुजरात में रह रही है। जिन दो आरोपियों ने अमेरिका के पनामा पोर्न वीडियो समूह में महिला के फोटो को एडिट कर अश्लील फोटो डाला है। वे दोनों आरोपी गांवा थाना क्षेत्र के फिरोज अंसारी और फरहान बताएं जा रहे है।

देश के कई राज्यों में भारी बारिश का अनुमान, जानिए कैसा रहेगा मौसम

जानकारी के अनुसार इन दोनों आरोपियों ने चार माह पहले इस पीड़िता के फोटो को अमेरिका के पोर्न वीडियो समूह में डाला था और पोर्न वीडियो के इसी समूह को महिला के एक करीबी ने देखा।

तो वो उसकी जानकारी पीड़िता को दिया। करीबी द्वारा दिए गए जानकारी के बाद पीड़िता ने पूरे मामले की जानकारी साइबर थाना पुलिस को दिया। इधर केस दर्ज कर पुलिस अब दोनो आरोपितों की तलाश में जुटी है।

Exit mobile version