Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

वाराणसी के शिक्षक निर्वाचन के ऑब्जर्वर IAS  का निधन, मतगणना के दौरान बिगड़ी थी तबीयत

IAS Ajay Kumar

IAS Ajay Kumar

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में विधान परिषद सदस्य के चुनाव की मतगणना के दौरान ऑब्जर्वर आईएएस अजय कुमार सिंह  की तबियत ख्रराब हुई थी।

शनिवार सुबह अजय कुमार सिंह ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मतगणना के दौरान अजय सिंह की तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें शुभम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें अस्पताल के सीसीयू में वेंटीलेटर पर रखा गया था। डॉक्टर लगातार प्रयास में थे कि अजय सिंह की तबियत थोड़ी बेहतर हो, ताकि उन्हें एयर लिफ्ट कर दिल्ली भेजा जा सके। लेकिन ऐसा हो नहीं सका।

रिश्वत मांगने के आरोप में सीबीआई ने BJP पार्षद को किया गिरफ्तार

वर्ष 1999 बैच के सीनियर आईएएस अफसर अजय कुमार को वाराणसी में खंड शिक्षक निर्वाचन में मतगणना के दौरान सुबह 8 बजे हार्ट अटैक होने के बाद आनन-फानन में शुभम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। पहले तो उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाने का निर्णय लिया गया लेकिन उनकी सेहत में कोई सुधार न होता देख वाराणसी में ही इलाज करने की बात हुई।

शुभम हॉस्पिटल की इमरजेंसी में उन्हें सीपीआर देने के साथ ही लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था। काफी कोशिश के बाद भी उनके एयरलिफ्ट कर दिल्ली भेजने की स्थिति नहीं बन रही थी।

योगीराज में दलित समाज को प्रताड़ित किया जा रहा है : प्रियंका

उधर शुक्रवार दोपहर ही मामले में सीएम योगी के निर्देश के बाद हेलीकॉप्टर भेजकर अजय कुमार की पत्नी को वाराणसी बुला लिया गया था। बता दें आईएएस अजय कुमार सिंह की पत्नी नीना शर्मा भी उसी बैच की आईएएस अधिकारी हैं। पत्नी की ड्यूटी बतौर आब्जर्वर आगरा में लगी थी।

 

Exit mobile version