13 अक्टूबर राशिफल: कर्क राशि वाले रहें सतर्क, जानिए बाकी राशियों का हाल

राशिफल 2019
Loading...

मेष राशि-

आज आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा । किसी दोस्त की पार्टी का इनविटेशन आ सकता है । वहां जाकर आप इंज्वाय भी करेंगे । ऑफिस में आपके काम को लेकर बॉस आपकी तारीफ कर सकते हैं । इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा । साथ ही एग्जाम से रिलेटेड कोई शुभ समाचार भी मिल सकता है ।

वृष राशि –

आज आपकी नये कार्यों में रूचि बढ़ेगी, जिससे आपको कुछ नया सिखने को मिलेगा । आपका आर्थिक पक्ष पहले की अपेक्षा और भी अधिक मजबूत होगा । परिवार का माहौल खुशनुमा बना रहेगा । बच्चों के साथ किसी पार्क में घूमने जायेंगे । धन लाभ के बड़े अवसर आपको मिलेंगे । कोई खास काम आपके पूरे होंगे । आज भाग्य का पूरा-पूरा साथ मिलेगा।आज का दिन व्यावसायिक प्रगति के लिए अनुकूल है ।

मिथुन राशि –

आज आपको व्यापार में किसी बड़ी कंपनी से डील करने का ऑफर मिल सकता है । इस राशि के संगीत के क्षेत्र में रुझान वालों को किसी शो में गाने का ऑफर भी मिल सकता है । घर पर अचानक कोई मेहमान आ सकते हैं । आप कुछ खास रिश्तों को मजबूत बनाने की कोशिश कर सकते हैं । दोस्तों के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। आपका कोई जरुरी काम किसी फ्रेंड की मदद से पूरा हो सकता है ।

कर्क राशि –

आज ऑफिस में एक्सट्रा समय देने से रूका हुआ काम जल्दी पूरा हो सकता है । किसी तरह के विवाद में पड़ने से आपको बचना चाहिए । आप किसी तरह के विचारों में खोये रह सकते हैं, इससे कोई खास मौका आपके हाथ से निकल सकता है । आपके मन में नए-नए विचार आयेंगे। साथ ही आप नए काम की योजना भी बनायेंगे । आय के स्रोतों में वृद्धि होगी ।

सिंह राशि –

आज किसी शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है । इस राशि के स्टूडेंट्स अपने पढ़ाई-लिखाई में थोड़ा बदलाव करने की सोच सकते हैं,जो उनके भविष्य के लिए फायदेमंद हो सकती है। ऑफिस का माहौल थोड़ा अलग हो सकता है,जिससे आपको थोड़ी परेशानी महसूस हो सकती है । आपको अपने खान-पान में थोड़ी सावधानी रखने की जरूरत है । जंक-फूड खाने से आपको बचना चाहिए । आज आर्थिक लाभ के लिए आपको यात्रा करनी पड़ सकती है । इस राशि के छोटे बच्चों को पिता से कोई अच्छा-सा गिफ्ट मिल सकता है ।

कन्या राशि –

आज आपका ध्यान धार्मिक कार्यों में लगा रहेगा । अचानक से आपके घर पर कोई मित्र आ सकता है, जिससे घर में खुशियों का माहौल बन जायेगा । आप बच्चों के साथ शॉपिंग करने जायेंगे, वहां आपको भारी डिस्काउंट मिलेगा । साथ ही माता-पिता अपने बच्चों की पढ़ाई में उनकी सहायता करेंगे । आप कोई नया काम करने की सोचेंगे । हर कोई आपकी बातों को ध्यान से सुनेगा ।

तुला राशि –

आज आपका दिन परिवार वालों के साथ बीत सकता है । आप साथियों के साथ बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं । गुस्से में किसी से बात करने से आपको बचना चाहिए । आप दूसरों पर अपना प्रभाव बनाने की कोशिश कर सकते हैं । आसपास के कुछ लोग आपका विरोध कर सकते हैं । आज आपकी आर्थिक स्थिति ठीक-ठाक रहेगी ।

वृश्चिक राशि –

आज आपकी इच्छाओं की पूर्ति हो सकती है। बिजनेस के सिलसिले में आपको विदेश यात्रा करनी पड़ सकती है । आपकी यात्रा सुखद रहेगी । संतान पक्ष से सुख  की अनुभूति हो सकती है,जिससे आपकी खुशियों में इजाफा होगा । ऑफिस में आपको जिम्मेदारी वाला काम मिल सकता है,जिसे पूरा करने पर फायदा होगा । स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा । आज आर्थिक क्षेत्र में स्थिरता रहेगी । परिवार में सुखद वातावरण का महौल रहेगा । कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों का दिन शानदार रहेगा ।

धनु राशि –

आज व्यापार में आपको अचानक धन लाभ का अवसर प्राप्त होगा । ऑफिस के कुछ सहकर्मी आपके काम में सपोर्ट करेंगे, जिससे आपका काम जल्दी पूरा हो जायेगा । किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात होगी, जो आने वाले दिनों में आपकी मदद करेगा । आपके सोचे हुए काम आसानी से पूरे होंगे । बिजनेस में आप जो भी काम हाथ में लेंगे, उसमें आपको पूर्ण रूप से सफलता मिलेगी । पारिवारिक रिश्तों के बीच आप सामंजस्य बनाने में सफल रहेंगे ।

मकर राशि –

आज पारिवारिक कामों को करने में घर के सदस्यों का सहयोग प्राप्त हो सकता है । अपने मित्र से निजी समस्याओं को शेयर करने से आपको बचना चाहिए । कुछ लोगों के गलत बयान से आपकी परेशानी थोड़ी बढ़ सकती है । इस राशि की महिलाओं को शाम को बाहर निकलते समय अपने पर्स का खास ध्यान रखना चाहिए ।

कुंभ राशि –

आज परिवार वालों का पूर्ण स्नेह और सहयोग प्राप्त होगा । आज आपके कुछ मित्र मददगार साबित होंगे । ऑफिस में आपके काम की प्रशंसा होगी । आपको अचानक धन लाभ होगा । माता-पिता का स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा । आपकी कार्यक्षमता में बढ़ोतरी होगी । दाम्पत्य संबंध मधुरता से भरपूर रहेगा । छात्रों के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा ।

मीन राशि –

आज व्यापार के मामलों में आपके मन में नए-नए विचार आ सकते हैं । किसी काम में मित्रों की सलाह फायदेमंद साबित हो सकती है । पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे । संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार आपको मिल सकता है । लोगों से मिलना और बातें करना आपके लिए फायदेमंद हो सकता है । किसी समस्या का समाधान मिल सकता है ।

Loading...
loading...

You may also like

दिवाली पर अलग उपायों को करने से बढ़ने लगती है आमदनी, इस बार जरूर अपनाएं

Loading... 🔊 Listen This News दिवाली के दिन